Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus ने लॉन्च किए Buds Pro 3, प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी और सिंगल चार्ज में चलेंगे 43 घंटे

वनप्लस ने अपने बड्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए भारत में लेटेस्ट OnePlus Buds 3 Pro दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किए हैं। इनमें पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड फीचर दिए गए हैं। बड्स में ANC के साथ 43 घंटे चलने वाली बैटरी है। बड्स के लिए 23 अगस्त से ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल शुरू होने जा रही है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
बड्स में सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ मॉनिटरिंग फंक्शन भी दिया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Oneplus ने भारत में अपने नवीनतम फ्लैगशिप ईयरबड्स वनप्लस बड्स प्रो 3 को पेश किया है। लेटेस्ट बड्स कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आते हैं। इनमें डुअल कनेक्शन क्षमता, कस्टमाइजेबल EQ सेटिंग्स और लो-लेटेंसी गेमिंग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वनप्लस का दावा है कि इन्हें अब तक का सर्वश्रेष्ठ ऑडियो अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। इनमें क्या खूबियां दी गई हैं, इनकी कीमत कितनी है? सब यहां बताने वाले हैं।

OnePlus Buds Pro 3 भारत में प्राइस

वनप्लस बड्स 3 प्रो की कीमत 13,999 रुपये है, लेकिन ये पहली सेल में 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। मिडनाइट ओपस और लूनर रेडिएंस कलर्स में लाए गए बड्स 23 अगस्त से ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। लॉन्च ऑफर में इंस्टेंट बैंक छूट और EMI विकल्प शामिल हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वनप्लस बड्स प्रो 3 में 50dB तक का अडैप्टिव नॉइज कैंसलेशन है, जो पिछले मॉडल से अपग्रेड है। इनमें डुअल ड्राइवर शामिल हैं, पहला 11mm वूफर और एक 6mm ट्वीटर- प्रत्येक में बेहतर ऑडियो परफॉरमेंस के लिए एक डेडिकेटेड डिजिटल-टू-एनालॉग कन्वर्टर (DAC) है। इनमें Google की स्पैटियल ऑडियो तकनीक, 1Mbps तक की ट्रांसमिशन दर के साथ LHDC 5.0 कोडेक और Dynaudio ट्यूनिंग के लिए सपोर्ट शामिल है। बड्स में सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ मॉनिटरिंग फंक्शन भी दिया गया है।

धूल और पानी से रहेंगे सेफ

धूल और पानी के सुरक्षित रखने के लिए इन्हें IP55 रेटिंग मिली हुई है। बड्स प्रो 3 चार्जिंग केस के साथ कुल 43 घंटे तक का प्लेबैक और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) के बिना 10 घंटे तक का स्टैंडअलोन उपयोग का वादा करते हैं। केस वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 10 मिनट का क्विक चार्ज 5.5 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- OnePlus Nord CE4 Lite 5G Review: 20 हजार रुपये से कम के बजट में कैसा है वनप्लस का ये सस्ता स्मार्टफोन