Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus Buds 3 TWS इयरफोन 4 जनवरी को होंगे लॉन्च, जानिए संभावित कीमत से लेकर कलर ऑप्शन तक की डिटेल्स

OnePlus Buds 3 TWS की कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है लेकिन ये वर्तमान में चीन में रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं। इन इयरफोन के OnePlus Buds Pro 2 की जगह लेने की उम्मीद है जिसे इस साल की शुरुआत में जनवरी में पेश किया गया था। ये चीन में 4 जनवरी को दोपहर 230 बजे स्थानीय समय पर वनप्लस ऐस 3 के साथ लॉन्च होगी।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Wed, 27 Dec 2023 08:40 PM (IST)
Hero Image
OnePlus Buds 3 TWS इयरफोन 4 जनवरी को होंगे लॉन्च।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus Buds 3 TWS इयरफोन को जल्द ही OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के साथ चीन में लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। लॉन्च से पहले, वनप्लस ने आगामी ट्रू वायरलेस इयरफोन के डिजाइन को टीज किया है। कंपनी ने इयरफोन के कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया है।

आपको बता दें कि OnePlus Buds 3 TWS की कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन ये वर्तमान में चीन में रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं। इन इयरफोन के OnePlus Buds Pro 2 की जगह लेने की उम्मीद है, जिसे इस साल की शुरुआत में जनवरी में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें- धोखाधड़ी वाले 'लोन ऐप' के विज्ञापन नहीं लगाए इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म- राजीव चंद्रशेखर

OnePlus Buds 3 इस दिन होगी लॉन्च

एक सोशल मीडिया पोस्ट में वनप्लस ने पुष्टि की कि वनप्लस बड्स 3 चीन में 4 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे स्थानीय समय (12 बजे IST) पर वनप्लस ऐस 3 के साथ लॉन्च होगी। कंपनी ने पुष्टि की कि इन इयरफोन दो रंग विकल्पों में पेश किए जाएगा। इनमें क्लियर सी ब्लू और स्पेस ग्रे शामिल है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

डिजाइन

OnePlus Buds 3 इयरफोन अपनी डिजाइन लैंग्वेज को पुराने फ्लैगशिप वनप्लस बड्स प्रो 2 के साथ साझा करते हैं, जो चमकदार स्टेम और मैट, सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ सेमी-इन-ईयर डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। आगामी वनप्लस बड्स 3 का स्टोरेज और चार्जिंग केस पुराने मॉडल के समान चौकोर आकार का दिख रहा है।

बैटरी और चार्जिंग

आपको बता दें कि नवंबर में वनप्लस बड्स 3 को कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) डेटाबेस पर देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला है कि प्रत्येक ईयरबड में 58mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि ईयरबड्स के स्टोरेज केस में 4.5W इनपुट और 1.2W आउटपुट सपोर्ट के साथ 520mAh की बैटरी मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- IIT Bombay के साथ Bharat GPT पर काम कर रहा है जियो, यहां जानें पूरी डिटेल