Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

10 मिनट की चार्जिंग पर 20 घंटे का प्लेबैक टाइम वाले वनप्लस के ईयरफोन की पहली सेल हुई शुरू, जानें ऑफर डिटेल्स

वनप्लस ने हाल ही अपने यूजर्स के लिए एक नए ईयरफोन OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC लॉन्च किए हैं। आज इन ईयरफोन की पहली सेल रखी गई है। म्यूजिक लवर हैं और एक नए ईयरफोन खरीदने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो स्पेशल ऑफर में नए ईयरफोन को खरीद सकते हैं। पहली सेल में स्पेशल लॉन्च प्राइस के साथ ईयरफोन खरीद सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 17 Aug 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
10 मिनट की चार्जिंग पर 20 घंटे का प्लेबैक टाइम वाले वनप्लस के ईयरफोन की पहली सेल हुई शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। म्यूजिक लवर हैं और एक नए ईयरफोन खरीदने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम की जानकारी वाला हो सकता है।

दरअसल, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस के OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC को खरीदने का मौका मिल रहा है। वनप्लस ने इन ईयरफोन को हाल ही में लॉन्च किया था। आज इन ईयरफोन की पहली सेल शुरू हो चुकी है।

कहां से खरीद सकते हैं OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC

OnePlus Bullets Wireless Z2 की पहली सेल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर शुरु हो चुकी है। OnePlus Bullets Wireless Z2 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है।

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC को अमेजन से 2,299 के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर खरीद सकते हैं। इन ईयरफोन को वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC की खूबियां

  • OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC की खूबियों की बात करें तो ईयरबड्स को 45 dB हाईब्रिड नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ लाया गया है।
  • कॉलिंग फीचर के लिए ईयरबड्स में 3-mic डिजाइन मिलता है। यह 3-mic डिजाइन एआई कॉल नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ मिलता है। यानी कॉलिंग के दौरान बड्स आसपास की आवाजों के साथ बैकग्राउंड नॉइस को भी खत्म करता है।
  • वनप्लस के नए ईयरफोन को एएनसी फीचर टर्न ऑफ के साथ 28 hours के प्लेबैक टाइम के साथ लाया गया है।
  • कंपनी का दावा है कि ईयरफोन मात्र 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 20 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं। इसके साथ ही एएनसी फीचर को ऑफ रखते हैं तो 16 घंटे का कॉलिंग टाइम भी मिलता है।
  • OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC को 12.4 mm के बड़े डायनमिक ड्राइवर्स के साथ लाया गया है। डायनमिक ड्राइवर्स को टाइटैनियम से कोट किया गया है, जिसकी मदद से ईयरफोन बेहतरीन साउंड और हाई क्वालिटी बेस डिलीवर करते हैं।