Move to Jagran APP

OnePlus Diwali Sale 2023: वनप्लस के इन प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, इस दिन शुरू होगी सबसे बड़ी सेल

OnePlus Diwali Sale 2023 वनप्लस ने अपनी दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की है जो जल्द ही लाइव हो सकती है। कंपनी ने कुछ प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया है जिन पर इस सेल में भारी छूट मिल सकती है। इनमें OnePlus 11 5G OnePlus Buds Pro 2 और OnePlus Pad टैबलेट शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी की प्रोडक्ट पर छूट देगी।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 30 Sep 2023 10:30 PM (IST)
Hero Image
वनप्लस ने अपनी दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की है
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस दिवाली सेल 2023 को कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर टीज कर दिया है। हालांकि सेल की तारीखें और स्पेशल ऑफर अभी सामने नहीं आए हैं, वनप्लस ने कई प्रोडक्ट लिस्ट किए हैं जो आगामी सेल के दौरान रियायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे। इच्छुक खरीदारों को वनप्लस ऐप का इस्तेमाल करके खरीदारी पर अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा।

कंपनी ने कुछ प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया है जिन पर इस सेल में भारी छूट मिल सकती है। इनमें वनप्लस 11 5जी , वनप्लस बड्स प्रो 2 और वनप्लस पैड टैबलेट शामिल हैं। आगामी सेल में वनप्लस नॉर्ड वॉच और वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो के साथ आगामी वनप्लस पैड गो पर भी डील देखने को मिल सकती है।

जल्द शुरू होगी OnePlus की तगड़ी सेल

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट में वनप्लस ने अपनी दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की है, जो जल्द ही लाइव हो सकती है। चीनी टेक दिग्गज 7 अक्टूबर को ऑफर्स की घोषणा करेगी, उसी दिन जब Amazon Great Indian Festival 2023 और Flipkart Big Billion Days sale 2023 लाइव होंगे।

ये भी पढ़ें: सेल में यहां से खरीद सकेंगे Pixel 7a का कोरल कलर वैरिएंट, जानिए कीमत और खूबियां

वनप्लस इंडिया वेबसाइट ने उन खरीदारों के लिए कुछ विशेष ऑफर्स लिस्ट किए हैं जो ऑफिशियल ऐप का इस्तेमाल करके प्रोडक्ट खरीदेंगे। 18 महीने तक ईएमआई विकल्प के साथ, यूजर्स सेल के दौरान चुनिंदा मॉडलों पर मुफ्त एक्सेसरीज भी प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus के इन फोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

अन्य स्मार्टफोन जो बिक्री के दौरान उपलब्ध हो सकते हैं उनमें वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी शामिल है, जिसकी कीमत 17,499 रुपये से शुरू होती है। वनप्लस नॉर्ड 3 5जी 28,999 रुपये से शुरू होगा और वनप्लस नोर्ड CE 3 5G 22,999 रुपये से शुरू होता है।

ये भी पढ़ें: 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाले Samsung फोन को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा 7 हजार तक का डिस्काउंट

इस बीच, इस साल मार्च में लॉन्च किए गए वनप्लस बड्स प्रो 2 टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। सेल के दौरान वनप्लस पैड भी 36,999 रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा।