Move to Jagran APP

OnePlus Diwali Offer: दिवाली सेल में OnePlus अपने फोन और TV मॉडल पर दे रहा है बड़ा डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल्स

OnePlus अपने स्मार्टफोन और TV की रेंज पर दिवाली फेस्टिवल डील और डिस्काउंट पेश किया है। कंपनी OnePlus 9 Pro 9R सहित पूरी OnePlus 9 रेंज पर कीमतों में कटौती की पेशकश कर रही है।इसके अलावा OnePlus Nord सीरीज पर भी डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है।

By Mohini KediaEdited By: Updated: Mon, 04 Oct 2021 09:35 AM (IST)
Hero Image
ये OnePlus की ऑफिशियल फाइल फोटो है|
नई दिल्ली, टेक डेस्क| OnePlus ने अपने स्मार्टफोन और TV की रेंज पर दिवाली फेस्टिवल डील और डिस्काउंट पेश किया है। कंपनी OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R सहित अपनी पूरी OnePlus 9 रेंज पर कीमतों में कटौती की पेशकश कर रही है। इसके अलावा OnePlus Nord सीरीज पर भी डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है। दिवाली डिस्काउंट वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हैं और यहां तक कि आज से शुरू हुई Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के हिस्से के रूप में भी। OnePlus डिवाइस पर बैंक ऑफर्स के जरिए अतिरिक्त छूट मिल रही है।

OnePlus दिवाली ऑफर

वनप्लस फिलहाल अपनी साइट पर दिवाली सेल की मेजबानी कर रहा है। संपूर्ण OnePlus 9 रेंज रुपये तक की छूट के साथ सूचीबद्ध है। OnePlus.in और Amazon.in पर 4,000 रुपये। OnePlus 9R और OnePlus 9 को रुपये की कीमत में कटौती के साथ सूचीबद्ध किया गया है। 3,000 और इसकी कीमत रुपये से शुरू होती है। 36,999 और रु। क्रमशः 46,999। वनप्लस 9 प्रो रुपये के साथ उपलब्ध है। 4,000 की छूट और रुपये से शुरू होने वाली कब्रों के लिए है। 60,999. ग्राहक रुपये तक की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। Amazon.in पर HDFC बैंक कार्ड और OnePlus.in पर SBI कार्ड पर 7,000 की छूट (4 अक्टूबर से)। नौ महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी पेश किए जाते हैं।

OnePlus Nord 2 और OnePlus Nord CE 5G कीमतों में कटौती के साथ सूचीबद्ध नहीं हैं, लेकिन OnePlus.in अतिरिक्त रुपये की पेशकश कर रहा है। एक्सचेंज पर 2,000 और रु। आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 1,000 तत्काल छूट। अमेज़न अतिरिक्त रुपये की पेशकश कर रहा है। चुनिंदा फोन पर एक्सचेंज पर 1,000 की छूट और एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट। अमेज़न अतिरिक्त रुपये की पेशकश भी कर रहा है। कूपन के साथ 1,000 की छूट, लेकिन केवल वनप्लस नॉर्ड 2 के 12 जीबी रैम संस्करण के लिए।

OnePlus ने अपनी वाई-सीरीज और यू-सीरीज के स्मार्ट टीवी को भी 15 प्रतिशत तक की छूट के साथ सूचीबद्ध किया है। वनप्लस टीवी वाई-सीरीज 32-इंच मॉडल के लिए अतिरिक्त रु। के साथ 15,999 की रियायती कीमत पर शुरू हो रही है। ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 2,000 की तत्काल छूट। अधिक प्रीमियम वनप्लस टीवी यू-सीरीज को रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा रहा है। इसके 50-इंच मॉडल के लिए 43,999 रुपये की अतिरिक्त छूट के साथ। ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 3,000।