Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus के इस फोन को मिल रहा है नया सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए मिलेगा क्या कुछ खास

जाने माने चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 3 के लिए सॉफ्टवेयर पेश किया है। कपंनी ने इस डिवाइस के लिए एड्रॉइंड 14 आधारित ऑक्सीजनOS 14 का बीटा वर्जन पेश किया है। कंपनी ने कहा कि हम वनप्लस नॉर्ड 3 के लिए ऐसे भारतीय यूजर्स को खोज रहे है जो अपडेट से जुड़ी हर जानकारी कंपनी को दें।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 22 Aug 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
OnePlus के इस फोन को मिल रहा है नया सॉफ्टवेयर अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वनप्लस ने हाल ही में भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आउट के साथ आया था। अब, ऐसा लगता है कि वनप्लस नॉर्ड 3 यूजर्स जल्द ही अपने स्मार्टफोन पर एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का अनुभव कर पाएंगे।

वनप्लस ने अब वनप्लस नॉर्ड 3 के लिए ऑक्सीजनओएस 14 के लिए क्लोज्ड बीटा परीक्षण शुरू कर दिया है।कंपनी अब भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 यूजर्स को बीटा प्रोग्राम में आने और शामिल होने के लिए कह रही है।

ब्लॉग पोस्ट में मिली जानकारी

वनप्लस ने एक ब्लॉग पोस्ट में पोस्ट किया कि हम वनप्लस नॉर्ड 3 भारतीय यूजर्स की तलाश कर रहे हैं, जो पहले से ऑक्सीजनओएस 14 का अनुभव करना चाहते हैं और फीडबैक सबमिट करके और अपने सुझाव साझा करके, हमें हर किसी के सॉफ्टवेयर अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।

अगर आप वनप्लस नॉर्ड 3 पर भारतीय ऑक्सीजनOS वर्जन का उपयोग कर रहे हैं और नए सॉफ्टवेयर का परीक्षण करना पसंद है, अब इसमें शामिल होने का समय है।

500 लोगों के मिलेगा अपडेट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने खुलासा किया है कि वह इस कार्यक्रम के लिए 500 लोगों को इनवाइट करेगी। बता दें कि इस प्रोग्राम को कभी-कभी फ्लैशिंग बिल्ड की जरूरत होगी, जिसके लिए एक साफ फ्लैश की जरूरत होती है।

जिसका मतलब है कि इससे डेटा हानि होगी। इसलिए यह बहुत अनुशंसित है कि आप अपना सारा डेटा हर समय सहेजना याद रखें। सीबीटी वर्जन को स्थिर निर्माण नहीं माना जाता है, और यह अभी भी विकास में है।

इन बातों का रखे ध्यान

  • आप वनप्लस नॉर्ड 3 इंडिया वेरिएंट का उपयोग कर रहे हैं।
  • आप एक एक्टिल वनप्लस कम्युनिटी के सदस्य होने चाहिए।
  • आप फीडबैक APP के माध्यम से वनप्लस टीम को नियमित रूप से बात करने और मुद्दों/सुझावों की रिपोर्ट करने के इच्छुक हैं।

  • आप वनप्लस टीम और अन्य यूजर्स के साथ एक्टिव और मैत्रीपूर्ण तरीके से संवाद करने के लिए हमारे CBT टेलीग्राम समूह में शामिल होने के इच्छुक हैं।
  • गोपनीयता के लिए, प्रतिभागियों को सीबीटी इंस्टॉलेशन पैकेज या आंतरिक बीटा से संबंधित किसी भी कंटेंट को परियोजना टीम के बाहर के लोगों के साथ गुप्त रूप से साझा करने की अनुमति नहीं है।