Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OpenPlus Open का जल्द खत्म होगा इंतजार! 5 कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, Samsung Galaxy Z Fold 5 को देगा कड़ी टक्कर

OnePlus Open Launch Date in India स्मार्टफोन के बारे में नए अपडेट कुछ यूजर्स को निराश कर सकता है। एक बयान में टेक निर्माता ने पुष्टि की है कि डिवाइस थर्ड-पार्टी ऐप्स के साथ आएगा। ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसका एक टीजर सामने आया है जिसमें स्मार्टफोन की डिजाइन को आप देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के पहले फोल्डेबल की शुरुआती कीमत 139999 रुपये हो सकती है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 17 Oct 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस के पहले फोल्डेबल की शुरुआती कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है ।

नई दिल्ली, टेक्नोलॉजी डेस्क। OnePlus लवर्स बेसब्री से OpenPlus Open का इंतजार कर रहे हैं। अब ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। वनप्लस 19 अक्टूबर को भारत में वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा। हालांकि, कंपनी ने पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी दे दी है।

स्मार्टफोन के बारे में नए अपडेट कुछ यूजर्स को निराश कर सकता है। एक बयान में, टेक निर्माता ने पुष्टि की है कि डिवाइस थर्ड-पार्टी ऐप्स के साथ आएगा। ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसका एक टीजर सामने आया है जिसमें स्मार्टफोन की डिजाइन को आप देख सकते हैं।

OpenPlus Open की संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस के पहले फोल्डेबल की शुरुआती कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है । हैंडसेट की पहली बिक्री 27 अक्टूबर से शुरू हो सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन में 7.8-इंच 2K AMOLED 120Hz प्राइमरी और 6.31-इंच AMOLED 120Hz कवर स्क्रीन हो सकती है। कीमत के मामले में फोन लोकप्रिय सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को मात दे सकता है। यह अब तक का सबसे महंगा वनप्लस स्मार्टफोन भी होगा।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च OPPO का ये बजट फोन, स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

OpenPlus Open की खूबियां

स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इसमें 80W चार्जिंग के साथ 4,800mAh की बैटरी होगी। ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 48MP + 48MP + 64MP का रियर कैमरा हो सकता है। सामने की तरफ आपको दो 32MP और 20MP के सेंसर मिल सकते हैं। फोन के साइड फ्रेम पर एक अलर्ट स्लाइडर होगा।

ये भी पढ़ें: Xiaomi HyperOS की लॉन्चिंग का हुआ एलान, शाओमी के MIUI Android OS की जगह पेश हो रहा नया एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम

इन टेस्ट में पास हुआ OpenPlus Open

वनप्लस ओपन ड्रॉप टेस्ट, ट्विस्ट और बेंड टेस्ट के साथ-साथ वॉटर- रेसिस्टेंट से भी गुजरा है। हालांकि आगामी फोल्डेबल का सटीक आईपी प्रमाणन सामने नहीं आया है। तुलना के लिए, ओप्पो फाइंड एन2 में कोई आधिकारिक आईपी रेटिंग नहीं थी, जबकि सैमसंग डिवाइस ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और फ्लिप 3 के लॉन्च के बाद से आईपीएक्स8 रेटिंग हासिल की है।