Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus के Foldable स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, मिलेगा 11000 रुपये तक का डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

हाल ही में OnePlus ने अपने सबसे पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open को लॉन्च किया था जिसे फोन के लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था। आज यानी 27 अक्टूबर को इस डिवाइस की पहली सेल है जिसमें कंपनी कस्टमर्स को भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है। बेसिक फीचर्स की बात करें तो इसमें 48MP के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 27 Oct 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
आज है OnePlus Open की पहली सेल,यहां जानें ऑफर्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने सबसे पहले फोल्डेबल फोन यानी OnePlus Open को 19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया था। आज कंपनी इस डिवाइस को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करा रही है। इस सेल के तहत कस्टमर्स को बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाएंगे।

जैसा कि हम बता चुका है कि ये कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है , इसलिए कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन फीचर्स और अपडेट को पेश किया है। बता दें कि इसकी सीधी टक्कर सैमसंग के जेड फोल्ड 5 से होती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट , 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है।आइये इस डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

OnePlus Open की कीमत

  • सबसे पहले कीमत की बात करते हैं, क्योंकि ये एक प्रीमियम डिवाइस है तो इसकी कीमत भी अधिक ही है। कंपनी ने इस फोन को 1,49,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।
  • मगर पहली सेल के दौरान कंपनी इस डिवाइस पर इंट्रोडक्टरी ऑफर दे रही है, जिसके तहत आप इस डिवाइस को 1,39,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • आप इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन- एमराल्ड डस्क और वोयाजर ब्लैक में खरीद सकते हैं।
  • इस डिवाइस को अमेजन के साथ-साथ वनप्लस ऑनलाइन स्टोर और रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीदी जा सकता है।

यह भी पढ़ें - OnePlus Open : 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल

OnePlus Open के आफर्स

  • ऑफर्स की बात करें तो वनप्लस ओपन के लिए कंपनी बहुत से ऑफर्स ला रही है। सबसे पहले कंपनी ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत डिवाइस पर 6% का डिस्काउंट पेश किया है।
  • इसके अलावा कंपनी ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड और EMI पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें आप 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI का लाभ पा सकते हैं।
  • एक्सचेंज ऑफर के तहत भी कंपनी अपने कस्टमर्स को फोन की खरीद पर 6000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

OnePlus Open के फीचर्स

  • Oneplus Open में आपको 7.82-इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है, जिसे  2,800nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट मिलती है।
  • इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसे 48MP का मुख्य सेंसर और 64MP टेलीफोटो सेंसर है।
  • इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है , जिसे  16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें - OnePlus की इस डिवाइस को मिल रहा है Android 14 अपडेट, यूजर्स को होंगे ये बेनिफिट्स, यहां जानें जरूरी डिटेल