Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus Open का हो रहा था बेसब्री से इंतजार, फोल्डेबल फोन की पहली झलक आई अब सामने; जल्द लॉन्च होगा फोन

oneplus open Launching Soon In India OnePlus Open की बहुत जल्द ग्रांड एंट्री होने जा रही है। जहां अभी तक वनप्लस के फोल्डेबल फोन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं वहीं अब कंपनी की ओर से भी एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है। कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस को लेकर एक टीजर जारी किया है। टीजर वीडियो एक बड़े हिंट के रूप में सामने आया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
OnePlus Open का हो रहा था बेसब्री से इंतजार, जल्द होने जा रहा अब लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus Open की बहुत जल्द ग्रांड एंट्री होने जा रही है। जहां अभी तक वनप्लस के फोल्डेबल फोन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं, वहीं अब कंपनी की ओर से भी एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है।

कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस को लेकर एक टीजर जारी किया है, इस टीजर को एक बड़ा हिंट माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द भारतीय बाजार में फोल्डेबल फोन लॉन्च करने को तैयार है।

वनप्लस ने फोल्डेबल फोन का टीजर वीडिया किया पेश

दरअसल, कुछ ही घंटों पहले वनप्लस ने अपने एक्स हैंडल पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो फोल्डेबल फोन OnePlus Open का बताया जा रहा है।

— OnePlus India (@OnePlus_IN) October 9, 2023

फोन को सेमी-फोल्डेड यानी आधा फोल्ड हुआ देखा जा रहा है। हालांकि, वनप्लस के ऑफिशियल वीडियो के साथ फोन के कलर को लेकर जानकारी साफ हो गई है। OnePlus Open फोन यूजर्स के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः 200MP कैमरा वाला Redmi Note 13 Pro Plus बहुत जल्द भारत में होने जा रहा लॉन्च? फोन को लेकर मिला बड़ा अपडेट

कब लॉन्च होगा वनपल्स का फोल्डेबल फोन

दरअसल, कंपनी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, इस वीडियो के कैप्शन के मुताबिक कंपनी जल्द नए फोन को पेश करने जा रही है। इस वीडियो के आने के बाद कंपनी बहुत जल्द OnePlus Open फोल्डेबल फोन के लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर सकती है। फोन की ऑफिशियल लॉन्चिंग डेट के लिए यूजर्स को फिलहाल इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ेंः हर साल यूं ही नहीं बनाए जाते हैं नए iPhone, कबाड़ डिवाइस का भी होता है इस्तेमाल; CEO टिम कुक ने कही ये बात