Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2.4K Display व Dolby Atmos के साथ OnePlus Pad Go पर पाएं इमर्सिव एंटरटेनमेंट, प्री ऑर्डर पर खास छूट के साथ

OnePlus Pad Go को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक 12 अक्टूबर से 2000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस के डिवाइसेस को अमेजन फ्लिपकार्ट Oneplus.in OnePlus स्टोर ऐप OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स रिलायंस क्रोमा और अन्य प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट से खरीद सकते हैं। वैसे ऑनलाइन चैनल्स और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर पर इसका प्री-ऑर्डर 12 अक्टूबर रात 12 बजे से शुरू होगा।

By Jagran NewsEdited By: Subhash GariyaUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
OnePlus Pad Go के प्री-ऑर्डर 12 अक्टूबर रात 12 बजे से शुरू होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रोजाना के जीवन में हम काम करने के साथ-साथ फिल्म, टीवी शो, गाने और स्पोर्ट्स मैच का आनंद जरूर लेते हैं। मेट्रो में या घर पर हम खुद को एंटरटेन करके अच्छा महसूस करते हैं। लेकिन कहीं न कहीं हमें लगता है कि हमारे पास एक ऐसा डिवाइस होना चाहिए, जो एंटरटेनमेंट के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाए। हाल ही में लॉन्च हुआ OnePlus का OnePlus Pad Go एक ऐसा डिवाइस है, जिसे खास तौर पर टैबलेट पर इमर्सिव एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है।

OnePlus Pad Go अपने प्राइज सेगमेंट में एक ऐसा टैबलेट है, जो 2.4K डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 28.85cm यानी 11.35 इंच की है। इसका खास 7:5 आस्पेक्ट रेश्यो ज्यादा नेचुरल रीडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसका 90Hz रिफ्रेश रेट वीडियो और गेम्स में मोशन ब्लर को कम कर देता है। यह फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस प्रदान करने के साथ-साथ क्वाड स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस का एक शानदार मिश्रण है। इसके अलावा, ऐप और वींडो के बीच स्वीच करने पर यह स्मूथनेस के स्तर को भी बढ़ा देता है।

आपके एंटरटेनमेंट के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए OnePlus Pad Go की स्क्रीन 400 nits तक एडेप्टिव ब्राइटनेस और इंटेलिजेंट ब्राइटनेस का फीचर देता है, जो लाइट को देखते हुए अपने आप डिस्प्ले ब्राइटनेस को एडजस्ट कर देता है। इसकी स्क्रीन लो ब्लू लाइट टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिसमें हार्मफुल ब्लू लाइट को फिल्टर करने की क्षमता है। इसका आई कंफर्ट मोड और नेचर टोन डिस्प्ले मोड आखों के तनाव को कम करता है। इस टैबलेट में बेड टाइम मोड भी दिया गया है, जो सोने से पहले डिवाइस द्वारा उत्पन ब्रेन स्टूमुलेटिंग लाइट की मात्रा को कम करता है। इससे सोने में आसानी होती है।

OnePlus Pad Go की कीमत

OnePlus Pad Go की कीमत की बात करें तो यह तीन वेरियंट में उपलब्ध है। 8GB+128GB (WiFi) वेरियंट वाले टैबलेट की कीमत INR 19,999 है। 8GB+128GB (LTE) वेरियंट वाले टैबलेट की कीमत INR 21,999 है। 8GB+256GB (LTE) वेरियंट वाले टैबलेट की कीमत INR 23,999 है। ये टैबलेट बिक्री के लिए 20 अक्टूबर से उपलब्ध होंगे। इन्हें आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, Oneplus.in, OnePlus स्टोर ऐप, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स, रिलायंस, क्रोमा और अन्य प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट से खरीद सकते हैं। वैसे ऑनलाइन चैनल्स और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर पर इसका प्री-ऑर्डर 12 अक्टूबर रात 12 बजे से शुरू होगा।

OnePlus Pad Go पर ऑफर्स

OnePlus Pad Go को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक 12 अक्टूबर से 2,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, वे बिना किसी अतिरिक्त छूट के प्री-ऑर्डर लाभ के रूप में 1,399 रुपये मूल्य का OnePlus Pad Go फोलियो कवर भी प्राप्त कर सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक और वनकार्ड ग्राहक OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स, OnePlus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। SBI ग्राहक अमेजन पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, वहीं आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहक फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त OnePlus.in पर OnePlus Pad और OnePlus Pad Go की खरीद पर RCC सदस्यों को 2000 रुपये तक का लाभ मिलेगा।

OnePlus Pad Go एक काफी किफायती टैबलेट है। इस प्राइज सेगमेंट में ज्यादातर टैबलेट 4GB या 6GB RAM में मिलता है, लेकिन OnePlus Pad Go कस्टमर्स को 8GB RAM ऑफर करता है। इसका मतलब यह हुआ कि आप बैकग्राउंड में जितने भी ऐप खोलें, आपको एक स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा। यह टैबलेट 8,000mAh बैटरी के साथ आता है, जिसे 33W SUPERVOOC चार्जिंग का सपोर्ट प्राप्त है। कुल मिलाकर कहें तो अगर आप एंटरटेनमेंट के शौकीन हैं और आप बड़ी स्क्रीन यानी टैबलेट पर मूवी, वेब सीरीज या फिर स्पोर्ट्स मैच का मजा लेना चाहते हैं, तो आप OnePlus Pad Go को जरूर खरीद सकते हैं।

लेखक - शक्ति सिंह