Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus 12 के लुक से हटा पर्दा, लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई तस्वीर; तीन कलर ऑप्शन में आ रहा फोन

OnePlus 12 की लॉन्चिंग को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें बनी हुई हैं। कंपनी ने आधिकारिक जानकारी के साथ यह भी साफ कर दिया है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन को 5 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। इसी बीच OnePlus 12 को लेकर कुछ ऑफिशियल बैनर सामने आए हैं। इन ऑफिशियल बैनर के साथ अपकमिंग फोन के डिजाइन को लेकर हिंट मिली है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 07:57 AM (IST)
Hero Image
लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई OnePlus 12 की तस्वीर, (इमेज- oppo mall)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  वनप्लस अपने यूजर्स के लिए OnePlus 12 को लॉन्च करने जा रही है। OnePlus 12 की लॉन्चिंग को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें बनी हुई हैं।

इसी के साथ कंपनी ने आधिकारिक जानकारी के साथ यह भी साफ कर दिया है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन को 5 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। इसी बीच OnePlus 12 को लेकर कुछ ऑफिशियल बैनर सामने आए हैं।

लॉन्चिंग से पहले ही सामने आया फोन का लुक

दरअसल, कंपनी ने OnePlus 12 स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर जानकारी दी है। कंपनी ने अपकमिंग फोन के कलर ऑप्शन को लेकर बैनर जारी किया है।

Oppo Mall में नजर आई OnePlus 12 की पहली झलक में फोन तीन कलर ऑप्शन में नजर आया है।

ऐसा है OnePlus 12 का डिजाइन

इमेज में देखा जा सकता है कि वनप्लस का अपकमिंग फोन OnePlus 12 कंपनी के पिछले स्मार्टफोन OnePlus 11 जैसा ही दिखता है।

OnePlus 12 के बैक पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल और तीन कैमरा नजर आए हैं। फोन पर H’लोगो नजर आया है। एलईडी फ्लैश यूनिट को टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर प्लेस किया गया है। यह कैमरा मॉड्यूल से बाहर प्लेस किया गया है।

ये भी पढ़ेंः YouTube App और वेबसाइट पर खेले जा सकेंगे गेम्स, पेश हो रहा नया फीचर; ऐसे करेगा काम

कौन-से तीन कलर ऑप्शन में आएगा OnePlus 12

कलर ऑप्शन की बात करें तो OnePlus 12 स्मार्टफोन लेटेस्ट बैनर में फोन को ब्लैक, वाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है। बता दें, इससे पहले फोन के फ्रंट साइड की इमेज से साफ हुआ था कि OnePlus 12 स्मार्टफोन कर्व्ड एज ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

बता दें, OnePlus 12 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, चीन में लॉन्च होने के बाद ही यह फोन ग्लोबल मार्केट और भारत के लिए लाया जा सकता है।