Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oneplus यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने शुरू किया OxygenOS 14 का स्टेबल वर्जन रोलआउट

वनप्लस ने भारतीय यूजर्स के लिए OxygenOS 14 का स्टेबल वर्जन रोलआउट करना शुरू कर दिया है। फिलहाल ये अपडेट सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन आने वाले समय में सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसमें यूजर्स को मौजूदा अपडेट की तुलना में कई अपग्रेड फीचर देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं इस अपडेट के बारे में।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Thu, 21 Dec 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के लिए आया अपडेट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने बीटा टेस्टिंग के बाद अपडेट को इस स्मार्टफोन के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है। फिलहाल ये अपडेट सभी यूजर्स के लिए नहीं आया है। कहा जा रहा है आने वाले कुछ हफ्तों में ये सभी को मिलेगा। इस अपडेट में क्या कुछ मिलेगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

भारतीय यूजर्स के लिए आया अपडेट

वनप्लस ने फिलहाल इस अपडेट को नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी इस्तेमाल करने वाले भारतीय यूजर्स के लिए रोलआउट करना शुरू किया है। इस अपडेट के मिलने के बाद इस फोन को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का एक्सपीरियंस पहले से काफी बेहतर हो जाएगा।

अपडेट CPH2381_14.0.0.200(EX01)वर्जन के साथ लाया जाएगा। फिलहाल इस अपडेट को बीटा डेवलपर्स और ओपन बीटा डेवलपर्स को दिया जा रहा है।

इसमें यूजर्स को फाइल डॉक फीचर, एप्स के बीच कंटेंट शेयर करने का फीचर, ड्रॉप-एंड-एंड फंक्शन, एक्वॉफॉर्मिक थीम वाली रिंगटोन, सिस्टम नोटिफिकेशन साउंड और आसान ट्रांजिशन सिस्टम एनिमेशन मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Lite मेम्बर्स के लिए खुशखबरी, अब पहले से कम कीमत में ले सकेंगे सभी बेनिफिट्स का मजा

फीचर्स और सिक्योरिटी में कैसा होगा

इसमें यूजर्स को फाइल डॉक फीचर, एप्स के बीच कंटेंट शेयर करने का फीचर, ड्रॉप-एंड-एंड फंक्शन, एक्वॉफॉर्मिक थीम वाली रिंगटोन, सिस्टम नोटिफिकेशन साउंड और आसान ट्रांजिशन सिस्टम एनिमेशन मिलेगा। इस अपडेट में यूजर्स की सिस्टम प्राइवेसी और सिक्योरिटी भी मजबूत हो जाएगी।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में मिला है अपडेट

वनप्लस ने थोड़े दिन पहले ही OxygenOS 13 C.33 अपडेट को भी रोलओवर करना शुरू किया था। इस अपडेट को नीचे बताए गए वर्जन्स के लिए लाया गया था।

  • CPH2381_11.C.33

  • CPH2381_11.C.32

  • CPH2381_11.C.31

  • CPH2381_11.C.28

ये भी पढ़ें- Samsung के Key Island फीचर वाले Galaxy फोन भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार, इस दिन होंगे लॉन्च