Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus Open के नाम से एंट्री करेगा वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, मार्केट में मौजूद टॉप ब्रांड से होगा मुकाबला

OnePlus Teases Name of Its First Foldable Phone इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस के फोल्डेबल फोन को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चाएं चल रही हैं। कंपनी का यह फोन इस साल पेश किया जा सकता है। कंपनी की ओर से नए फोल्डेबल फोन को लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है। कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के नाम की जानकारी दी है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 27 Jul 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
OnePlus Teases Name of Its First Foldable Phone Device, Pic Courtesy- Oneplus

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल फोन के साथ बहुत जल्द मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है। मार्केट में लंबे समय से वनप्लस के फोल्डेबल फोन को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। ऐसे में कंपनी ने भी इस खबर पर अपनी ऑफिशियल मुहर लगा दी है। कंपनी ने अपने फोल्डेबल फोन के नाम को लेकर ऑफिशियल पोस्ट शेयर की है।

OnePlus Open होगा वनप्लस का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन

वनप्लस ने मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (Mobile World Congress) के दौरान फोल्डेबल फोन को लेकर जानकारी दी है। कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन इस साल की तीसरी तिमाही में लाया जा सकता था। वनप्लस 11 लॉन्च इवेंट में भी इस डिवाइस को लेकर जानकारियां सामने आई हैं।

माना जा रहा है कि वनप्लस का नया डिवाइस बाजार में मौजूद दूसरे बड़े ब्रांड जैसे सैमसंग और गूगल का मुकाबला करता नजर आएगा। कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के नाम की जानकारी देते हुए बताया है कि फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन (OnePlus Open) के नाम से लाया जा रहा है। वनप्लस ट्वीट में लिखता है- वी ओपन वेन अदर्स फोल्ड, यानी हम डिवाइस को ओपन करने जा रहे हैं, जबकि मार्केट में मौजूद सभी कंपनियां डिवाइस फोल्ड कर रही हैं।

We OPEN when others FOLD

कैसा हो सकता है OnePlus Open

वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन को लेकर मार्केट में कई तरह की चर्चाएं हैं। माना जा रहा है कि यह डिवाइस 29 अगस्त को पेश किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नया फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 का एडवांस वर्जन हो सकता है।

इसी डिवाइस को फोल्डिंग डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। फोन को पहले चीन में पेश किया जा सकता, जिसके बाद कंपनी इसे ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। हालांकि, वनप्लस की ओर से फोन को लेकर अभी ज्यादा जानकारियां नहीं दी गई हैं।