Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑफिशियल लॉन्च से पहले OnePlus Watch 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, इन खास फीचर्स से होगा लैस

OnePlus Watch 2 वनप्लस अपनी दूसरी स्मार्टवॉच के साथ स्क्वायर डायल का इस्तेमाल कर रहा है। इसमें मेटल चेसिस और डायल के दाईं ओर कुछ बटन दिए गए हैं। स्मार्टवॉच की पट्टियां दो कलर ऑप्शन- काला और सफेद में आएंगी। स्मार्टवॉच में एक तरफ स्पीकर ग्रिल और दूसरी तरफ दो बटन होंगे। वनप्लस वॉच 2 में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 11 Nov 2023 08:00 PM (IST)
Hero Image
वनप्लस वॉच 2 में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। (इमेज क्रेडिट: Oneleak and Mysmartprice)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस ने 2021 में अपनी पहली स्मार्टवॉच, वनप्लस वॉच 1 लॉन्च किया था। स्मार्टवॉच 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले, 1GB रैम, 4GB स्टोरेज और कई अन्य फीचर्स से लैस है। अब, कंपनी अपने सक्सेजर, OnePlus Watch 2 को पेश करने की तैयारी कर रही है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई वनप्लस वॉच 2 के साथ एक गोल डायल डिजाइन के साथ आएगी। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टवॉच में कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इमेज क्रेडिट: Oneleak and Mysmartprice

OnePlus Watch 2 की डिजाइन

वनप्लस अपनी दूसरी स्मार्टवॉच के साथ स्क्वायर डायल का इस्तेमाल कर रहा है। इसमें मेटल चेसिस और डायल के दाईं ओर कुछ बटन दिए गए हैं। स्मार्टवॉच की पट्टियां दो कलर ऑप्शन- काला और सफेद में आएंगी। स्मार्टवॉच में एक तरफ स्पीकर ग्रिल और दूसरी तरफ दो बटन होंगे।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M44 5G: 6GB रैम 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का सस्ता फोन, इन खास फीचर से है लैस

OnePlus Watch 2 के फीचर्स

वनप्लस वॉच 2 में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। इसमें चार्जिंग कनेक्टर के साथ डिस्प्ले के नीचे सभी जरूरी हेल्थ सेंसर होंगे। इसके वेयरओएस 4 पर चलने की उम्मीद है। जहां तक ​​लॉन्च की बात है, वनप्लस वॉच 2 के 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह एक कस्टम आरटीओएस प्लेटफॉर्म को बरकरार रख सकता है।

OnePlus 12 भी जल्द करेगा एंट्री

हमें अगले महीने की शुरुआत में वनप्लस 12 की झलक मिल सकती है। आगामी वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के दिसंबर में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि फोन में ज्यादा ब्राइट डिस्प्ले के साथ पेरिस्कोप जूम कैमरा होगा। यदि ब्रांड अपनी सामान्य लॉन्च टाइमलाइन का पालन करता है तो यह 2024 की शुरुआत में भारत जैसे ग्लोबल मार्केट में आ सकता है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp और SMS पर आने वाले इन मैसेज को गलती से भी न करें क्लिक, एक सेकेंड में फोन हो जाएगा हैक