Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शानदार बैटरी और कैमरा वाले Oppo F25 Pro 5G की शुरू हो गई सेल, मिलेंगे कई धमाकेदार ऑफर्स

Oppo ने फरवरी के आखरी दिन अपने मिड रेंज फोन को लॉन्च किया था। अब इस फोन की सेल शुरू हो गई है। आपको बता दें कि लॉन्च के साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया था। यहां हम इस फोन से जुड़ी सारी जरूरी जानकारी देंगे। इसके फोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स की जानकारी को भी साझा किया जाएगा।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Wed, 06 Mar 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
शानदार बैटरी और कैमरा वाले Oppo F25 Pro 5G की शुरू हो गई सेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Oppo भारत के साथ- साथ अन्य देशों में भी अपने स्मार्टफोन को पेश किया है, जो हर प्राइस रेंज में आते हैं। हाल ही में ओपो ने भारत में अपने नए मिड रेंज स्मार्टफोन OPPO F25 Pro को लॉन्च किया है। इस फोन को 29 फरवरी को भारतीय मार्केट में पेश किया गया था। अब ये फोन सेल पर जा रहा है।

आपको बता दें कि इस फोन को दो स्टोरेज आप्शन में पेश किया गया है। यहां हम आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे।

OPPO F25 Pro की कीमत

  • अगर फोन की कीमत की बात करें तो यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये तय की गई है।
  • वहीं फोन के 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है।
  • ये फोन दो कलर ऑप्शन -लावा रेड और ओसियन ब्लू में आता है।

यह भी पढ़ें - Oppo F25 Pro 5G: 32MP सेल्फी और 64MP अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा फोन आज हो रहा लॉन्च, ये खूबियां जीत लेंगी दिल

मिलेंगे ये ऑफर्स

  • अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए एसबीआई बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीबी बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बजाज फाइनेंस बैंक और टीवीएस क्रेडिट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ट्रांजैक्शन पर 10% तक इस्टैंट कैशबैक का लाभ पा सकते हैं।
  • इसके अलावा आप 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी चुन सकते हैं, जिसके लिए आप जीरो डाउनपेमेंट वाली EMI को भी चुन सकते हैं।
  • इसके साथ ही खरीदारों को 180 दिन का स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन प्लान मुफ्त मिलता है। इसके लिए उन्हें माई ओप्पो ऐप में अपने डिवाइस को रजिस्टर करके प्लेस्टेशन जीतने का भी मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें -कॉलर आईडी अनाउंसमेंट कैसे करें इनेबल और डिसेबल? बिना फोन में देखें पता चलेगा कौन कर रहा है कॉल; बड़ा आसान है तरीका