Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OPPO Find X7 Ultra की हुई एंट्री, पेरिस्कोप कैमरा और Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर जैसी हैं खूबियां

OPPO ने हाल ही में Find X7 Ultra को चाइना में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन Ocean Blue Sepia Brown और Tailored Black कलर में लॉन्च किया गया है। इसमें वीगन लैदर फिनिश दिया गया है। इसकी 12 जनवरी से सेल शुरू होगी। हम यहां इसके स्पेसिफिकेशन और कीमतों के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं इस फोन की खूबियां।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Mon, 08 Jan 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
यह फोन चाइना में लॉन्च किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से यूजर्स OPPO Find X7 Ultra का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार इसकी चाइनीज बाजार में एंट्री हो चुकी है। कंपनी ने हाल ही में इस फोन को शानदार कैमरा के साथ लॉन्च किया है। इसमें ओप्पो हाइपर टोन कैमरा सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। हम यहां इसी फोन के स्पेफिकेशन्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

डिजाइन और डिस्प्ले

फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो देखने में Find X7 की याद दिलाता है। कैमरे पर हैसल ब्लेड की ब्रांडिंग दी गई है। राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। स्मार्टफोन Ocean Blue, Sepia Brown और Tailored Black कलर में लॉन्च किया गया है। इसमें वीगन लैदर फिनिश दिया गया है।

इसमें 6.82 इंच की QHD+ कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है इसमें विजुअल्स को बेहतर बनाने के लिए LTPO टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट मिलता है।

कैमरा और उसके फीचर्स

इस स्मार्टफोन में हाइपर टोन इमेज इंजन का इस्तेमाल कैमरा को बेहतर बनाने के लिए किया गया है। इसमें पेरिस्कोप जूम के साथ 50MP प्राइमरी और OIS के साथ दूसरा सेंसर दिया गया है, तो वहीं तीसरा सेंसर 50MP Sony LYT-600 मिलता है।

  • हाइपर टोन इमेज इंजन
  • अनइट्रप्टेड जूम
  • हैसलबैंड पोट्रेट मोड
  • हैडलबैंड मास्टर मोड

OPPO Find X7 Ultra के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- फोन में परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है।

रैम और स्टोरेज- 16 जीबी LPDDR5X रैम के साथ 512 जीबी UFS 4.0 स्टोरेज मिलती है।

बैटरी- 100W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि फोन महज 30 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- ओप्पो का यह लेटेस्ट फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

OPPO Find X7 Ultra की कीमत और उपलब्धता

इस फोन को 12GB+256GB स्टोरेज जिसकी कीमत 5,999 युआन (845 डॉलर), 16 GB RAM + 256GB वेरिएंट के लिए 6,499 युआन (915 डॉलर) और 16GB+512GB के लिए 6,999 युआन (985 डॉलर) रखी गई है। चाइना में इस फोन के लिए 12 जनवरी से सेल शुरू होने वाली है।

ये भी पढ़ें- लक्षद्वीप के लिए Google सर्च पहुंचा 20 वर्षों के उच्चतम स्तर पर, PM मोदी की विजिट के बाद बढ़ रही लोगों की रुचि