Move to Jagran APP

OnePlus जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Oppo K12 Plus 5G, 12GB रैम के साथ मिलता है 50MP कैमरा

Oppo K12 Plus स्मार्टफोन को कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो के इस फोन का डिजाइन वनप्लस के OnePlus Nord CE 4 जैसा है। ओप्पो और वनप्लस के दोनों स्मार्टफोन का डिजाइन भले एक जैसा है लेकिन इनकी खूबियां अलग-अलग हैं। ओप्पो का यह फोन क्वालकॉम के Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट के साथ पेश किया गया है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
Oppo K12 Plus को Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट के साथ पेश किया गया है।
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Oppo ने अपनी पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज K12 का नया मैंबर लॉन्च किया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में Oppo K12 Plus के नाम से पेश किया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट में होम मार्केट चाइना में लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च को लेकर फिलहाल कुछ भी जानकारी सामने नहीं है। इंडियन मार्केट में ओप्पो का यह फोन किसी और नाम के साथ रिलीज किया जा सकता है।

कैसा है Oppo K12 Plus का डिजाइन?

OPPO K12 Plus के डिजाइन की बात करें तो यह फोन भारत में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 4 की तरह ही है। दोनों फोन का बैकपैनल एक जैसा ही है। ओप्पो और वनप्लस के इन दोनों फोन का भले डिजाइन एक जैसा हो, लेकिन स्पेसिफिकेशन्स अलग-अलग हैं।

Oppo K12 Plus की खूबियां

Oppo K12 Plus स्मार्टफोन में 6.7-इंच का HD+ AMOLED पैनल दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2412 × 1080 पिक्सल है। इसके साथ ही फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। ओप्पो के इस फोन को Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट के साथ पेश किया गया है, जो सॉलिड परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

मैमोरी और स्टोरेज की बात करें तो ओप्पो के इस फोन 12GB तक की रैम दी जाती है। यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 256 GB और 512 GB के साथ आता है। ओप्पो के 12 प्लस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। ओप्पो का यह फोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: कोई भी देख लेगा आपके पर्सनल फोटो-वीडियो; नहीं चाहते ऐसा तो तुरंत करें सेटिंग