Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oppo K12x 5G: दो खूबसूरत रंगों में आ रहा ओप्पो का नया फोन, लॉन्च डेट से हट गया पर्दा

ओप्पो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया 5G फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी भारत में Oppo K12x 5G लॉन्च कर रही है। इस फोन की लॉन्च डिटेल्स कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से कंफर्म की हैं। Oppo K12x 5G को भारत में इसी महीने लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। फोन दो कलर में लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 22 Jul 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
Oppo K12x 5G भारत में इसी महीने होने जा रहा है लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया 5G फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी भारत में Oppo K12x 5G लॉन्च कर रही है। कंपनी ने अपकमिंग 5G फोन की लॉन्च डेट को लेकर भी जानकारी दे दी है। इतना ही नहीं, ओप्पो के इस फोन के डिस्प्ले, डिजाइन को लेकर भी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ओप्पो के इस अपकमिंग फोन को लेकर जानकारियां चेक कर सकते हैं।

कब लॉन्च हो रहा है Oppo K12x 5G

Oppo K12x 5G फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह भारत में OnePlus Nord CE 4 के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में लाया जा सकता है। अपकमिंग फोन को लेकर कंपनी कंफर्म कर चुकी है कि फोन इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। ओप्पो का यह फोन 29 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है।

Oppo K12x 5G किन खूबियों के साथ आ रहा है

Stay tuned for the deadly combo of next-level design and durability ✨

Know more: https://t.co/8jQuyeDluM pic.twitter.com/VAF4UR6Ors

— OPPO India (@OPPOIndia) July 22, 2024

Oppo K12x 5G को डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ देखा जा रहा है। फोन वर्टिकल पिल-शेप्ड मॉड्यूल और सर्कुलर एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ नजर आया है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन सेंटर होल पंच और टॉप पर फ्रंट कैमरा के साथ देखा जा रहा है। फोन के दांयी ओर एक वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः OPPO Reno 12 सीरीज भारत में हुई लॉन्च, 80w फास्ट चार्जिंग और Dimensity 7300 प्रोसेसर से लैस; चेक करें कीमत

दो कलर ऑप्शन में आ रहा ओप्पो फोन

Oppo K12x 5G के लॉन्च को कंफर्म करते हुए कंपनी ने इस फोन को अपनी इंडिया वेबसाइट पर भी शोकेस किया है। फोन को लेकर जानकारी दी गई है कि डिवाइस भारतीय ग्राहकों के लिए ब्रीज ब्लू और मिडनाइट वाइलेट कलर में खरीद सकेंगे। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है।