Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oppo K12x 5G आज होगा भारत में लॉन्च, 5100mAh की तगड़ी बैटरी से लैस होगा Smartphone

ओप्पो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आज एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। आज भारत में Oppo K12x 5G लॉन्च हो रहा है। इस फोन को कंपनी पावरफुल बैटरी के साथ ला रही है। कंपनी का दावा है कि फोन 5100mAh बैटरी के साथ 50 प्रतिशत तक मात्र 30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। इस डिवाइस को 45W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 29 Jul 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Oppo K12x 5G फोन बड़ी बैटरी के साथ आज होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आज यानी 29 जुलाई को एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। ओप्पो आज Oppo K12x 5G को लॉन्च कर रहा है। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन Breeze Blue और Midnight Violet में ला रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया है। इसी के साथ फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखा जा रहा है। अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। ओप्पो के अपकमिंग फोन के स्पेक्स चेक कर सकते हैं।

नए ओप्पो फोन की खास बातें

डिजाइन और लुक

नए ओप्पो फोन को कंपनी 7.68mm साइज के साथ अल्ट्रा स्लिम प्रीमियम ग्लीमिंग डिजाइन के साथ ला रही है। डिजाइन और लुक को लेकर वीवो का यह फोन अपने यूजर्स को लुभाने की कड़ी में खास होगा।

डैमेज प्रूफ आर्मर बॉडी

कंपनी का कहना है कि नया फोन 360° डैमेज प्रूफ आर्मर बॉडी के साथ लाया जा रहा है। इस तरह की बॉडी के साथ फोन फ्लोर पर गिरने पर डैमेज होने से बचाया जा सकेगा।

पावरफुल बैटरी और फास्ट चार्जिंग

कंपनी ने फोन को लेकर जानकारी दी है कि यह डिवाइस 5100mAh की बड़ी बैटरी और 45W सुपरवूक फ्लैश चार्ज के साथ लाया जा रहा है। फोन की बैटरी खत्म होने पर इमरजेंसी की स्थिति में केवल 30 मिनट की चार्जिंग से भी काम बन जाएगा। इतने समय में फोन 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः Fastest Charging Phones: मिनटों में 100% चार्ज हो जाते हैं ये स्मार्टफोन, बड़ी बैटरी और पावरफुल चिपसेट से हैं लैस

पानी की छीटें गिरने पर भी करें फोन इस्तेमाल

ओप्पो के इस फोन को पानी की छीटों से किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं पहुंचेगा। कंपनी का दावा है कि फोन हाथ गीले होने पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन को बारिश में पानी की बूंदें गिरने के साथ इस्तेमाल कर सकेंगे।