Move to Jagran APP

OPPO Pad Air 2: 8GB रैम 8000mAh बैटरी के साथ जल्द एंट्री करेगा ये बजट टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

OPPO Pad Air 2 पिछली रिपोर्ट में OPPO Pad Air 2 फाइंड एन3 फ्लिप स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगा। हालांकि उस दौरान कंपनी ने टैबलेट की घोषणा नहीं की थी। आगामी ओप्पो पैड एयर 2 के वनप्लस पैड गो के रीब्रांड के रूप में आने की उम्मीद है। बता दें कि वनप्लस पैड गो को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 13 Nov 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
कंपनी नो 11 सीरीज के साथ, ओप्पो OPPO Pad Air 2 भी लॉन्च कर सकती है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OPPO बहुत जल्द ओप्पो रेनो 11 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ओप्पो 23 नवंबर को चीन में रेनो 11 सीरीज लॉन्च करेगा। अब नई रिपोर्ट की माने तो इसे दिसंबर में चीन में लॉन्च करने की उम्मीद है।

कंपनी नो 11 सीरीज के साथ, ओप्पो OPPO Pad Air 2 भी लॉन्च कर सकती है। याद दिला दें कि ओप्पो पैड एयर 2 को जुलाई में चीन में रेडियो सर्टिफिकेशन मिला था। आइए जानते हैं OPPO Pad Air 2 में कौन-कौन से खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

OPPO Pad Air 2 के फीचर्स

पिछली रिपोर्ट में OPPO Pad Air 2, फाइंड एन3 फ्लिप स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, उस दौरान कंपनी ने टैबलेट की घोषणा नहीं की थी। आगामी ओप्पो पैड एयर 2 के वनप्लस पैड गो के रीब्रांड के रूप में आने की उम्मीद है। बता दें कि वनप्लस पैड गो को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था।

ये भी पढ़ें: AI CEO: दुनिया की पहली रोबोट सीईओ बनी Mika, जुकरबर्ग और मस्क को दिया ये मैसेज

ओप्पो पैड एयर 2 वनप्लस पैड गो के रीब्रांड के रूप में आने वाला है, इसमें 2.4K रिज़ॉल्यूशन और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 11.35-इंच डिस्प्ले हो सकता है। टैबलेट के डिस्प्ले पैनल में 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। इसे ऑक्टा-कोर हेलियो G99 SoC चिपसेट से लैस किया जा सकता है। टैबलेट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

OPPO Pad Air 2 की स्पेसिफिकेशन्स

आगामी टैबलेट कंपनी के ColorOS 13.2 यूजर इंटरफेस के साथ बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 को बूट कर सकता है। पैड एयर 2 में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा, 8MP का रियर-फेसिंग कैमरा, फेस अनलॉक सपोर्ट, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला स्टीरियो स्पीकर, 8,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि फिलहाल ओप्पो ने रेनो 11 सीरीज और ओप्पो पैड एयर 2 के लॉन्च के संबंध में किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है।