Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7 हजार से कम में मिल रहा Realme का ये महंगा स्मार्टफोन, फटाफट उठाएं शानदार डील का फायदा

Oppo Realme 6i Deal नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए काम की जानकारी लेकर आए हैं। आप Oppo Realme 6i पर एक सस्ती डील का फायदा उठा सकते हैं। ऑनलाइन खरीदारी में फोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 24 Apr 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Oppo Realme 6i Online Deal Bumper Offer Discount Deal, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आपका दिन बना सकता है। आप ऑनलाइन खरीदारी कर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी के एक शानदार स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं। रियलमी के Oppo Realme 6i स्मार्टफोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है।

Oppo Realme 6i पर 31 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट

दरअसल Oppo Realme 6i पर बंपर डिस्काउंट का फायदा ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर मिल रहा है। Oppo Realme 6i के 6जीबी रैम और 64 जीबी रोम वेरिएंट पर बड़ी बचत का मौका मिल रहा है।

Oppo Realme 6i स्मार्टफोन की मार्केट में कीमत 18,999 रुपये है, लेकिन डिवाइस को आप 31 प्रतिशत की बड़ी छूट पर खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते हैं फायदा

डिस्काउंट के साथ Oppo Realme 6i को आप मात्र 13,190 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, अमेजन पर ग्राहक बैंक ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं।

IndusInd Credit Card से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो डिवाइस को 7.5 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट पर पा सकते हैं। बैंक ऑफर में Oppo Realme 6i पर 1500 रुपये तक की बचत की जा सकेगी।

पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने का मिल रहा मौका

आप अमेजन पर एक मालामाल डील का भी फायदा उठा सकते हैं। Oppo Realme 6i स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। Oppo Realme 6i की खरीदारी पुराने डिवाइस को बदले में देकर भी कर सकते हैं।

दरअसल अमेजन पर यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर के तहत 12500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत का मौका मिल रहा है। यानी अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की हालत ठीक है तो आप नए डिवाइस Oppo Realme 6i की खरीदारी मात्र 6499 रुपये में कर सकते हैं।

Disclaimer: Oppo Realme 6i के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।