Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लॉन्च से पहले सामने आए Oppo Reno 10 सीरीज के फीचर्स, जानें क्या है खास

Oppo अपनी रेनो 10 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है और लॉन्च को पहले इस सीरीज के सभी फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए। बताया जा रहा है कि सीरीज के फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 18 Feb 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Features of Oppo Reno 10 series leaked before the launch

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ओप्पो अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ रेनो 10 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और यह सीरीज जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक दे सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन - रेनो 10, रेनो 10 प्रो और रेनो 10 प्रो + 5G शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इन्हें सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में इस सीरीज को साल की दूसरी तिमाही में पेश किया जाएगा।

लीक में सामने आएं फीचर्स

रेनो 10 सीरीज के लॉन्च से पहले टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर इस सीरीज के कुछ आगामी मॉडलों के स्पेसिफिकेशंस के बारे में संकेत दिया है। आइये जानते हैं कि इस सीरीज में क्या खास हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Moto E13 vs Tecno Pop 7 Pro: कौन-सा फोन है आपके लिए बेहतर, फीचर्स से लेकर कीमत तक, जानें क्या है खास

ओप्पो रेनो 10 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

लीक में पता चला है कि इसके बेस वेरिएंट में 6.7 इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ ही 32 एमपी का सेल्फी कैमरा और रियर पर 2x पोर्ट्रेट लेंस दिया जाएगा। दूसरी ओर Reno 10 Pro+5G में OPPO ने 1,220X2,712 पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 1.5K डिस्प्ले दिया है। इसमें Sony के IMX890 चिपसेट के साथ 50 MP का सेंसर भी है।

इस सीरीज के टॉप-एंड वेरिएंट यानी रेनो 10 प्रो+5G में 80 वॉट और 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी भी होगी। इसके अवाला इसमें एक रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 8 एमपी का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा शामिल होगा।

यह भी पढ़ें- अब WhatsApp वीडियो कॉल पर भी मिल रहा है पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर, यूजर्स को मिलेगा बेहतरीन अनुभव