Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OPPO Reno11 Series की लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी ने दी जानकारी, चार कलर ऑप्शन में दिखे नए फोन

ओप्पो अपने यूजर्स के लिए OPPO Reno11 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। पिछले कुछ दिनों से OPPO Reno11 Series चर्चा में बनी हुई है। नए फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी थीं। लॉन्चिंग डेट पर अब जाकर कंपनी ने अपनी आधिकारिक मुहर लगाई है। जैसा कि पहले से ही माना जा रहा था नए फोन इसी महीने लॉन्च हो रहे हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
OPPO Reno11 Series इसी महीने हो रही पेश

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो अपने यूजर्स के लिए OPPO Reno11 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। पिछले कुछ दिनों से OPPO Reno11 Series चर्चा में बनी हुई है।

नए फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी थीं। इस लॉन्चिंग डेट पर अब जाकर कंपनी ने अपनी आधिकारिक मुहर लगाई है। जैसा कि पहले से ही माना जा रहा था, ओप्पो के अपकमिंग फोन चीन में 23 नवंबर को ही लॉन्च किए जा रहे हैं।

जल्द लॉन्च हो रहे हैं दो नए फोन

मालूम हो कि OPPO Reno11 Series में कंपनी दो नए स्मार्टफोन OPPO Reno11 और OPPO Reno11 Pro को लाने जा रही है। ऑफिशियल लॉन्चिंग डेट की जानकारी सामने आने के साथ ही इन फोन का लुक भी सामने आया है।

चार रंगों में दिखी Reno11 Series

दरअसल, कंपनी की ऑफिशियल चीन वेबसाइट पर OPPO Reno11 Series को लिस्ट कर दिया गया है। फोन को चीन वेबसाइट पर चार कलर ऑप्शन में दिखाया जा रहा है।

कंपनी OPPO Reno11 Series को Moonstone, Fluorite Blue, Obsidian Black, Turquoise कलर में ला रही है। Reno10 series की तरह ही अपकमिंग सीरीज के दोनों फोन पंच-होल और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लाए जा रहे हैं। इसके अलावा, ऑफिशियल वेबसाइट पर सामने आई पिक्चर में दोनों फोन कर्व्ड स्क्रीन के साथ नजर आए हैं।

ये भी पढ़ेंः WhatsApp की चैट स्क्रीन पर ही नजर आएगा कॉन्टैक्ट का स्टेटस अपडेट, जल्द आ रहा एक नया फीचर

Reno10 series में आए थे तीन स्मार्टफोन

बता दें, Reno10 series में कंपनी तीन स्मार्टफोन Reno10, Reno10 Pro और Reno10 Pro Plus फोन को पेश करती है।

इन तीनों ही फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर अलग-अलग कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। कंपनी Reno10 Pro को चार कलर ऑप्शन जबकि, बाकी दो स्मार्टफोन को Reno10 और Reno10 Pro Plus फोन को तीन-तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश करती है।