Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

POCO M6 Plus लॉन्च से पहले X पर हुआ टीज, 1 अगस्त को स्नैपड्रेगन 4 Gen 2 के साथ हो रही एंट्री

POCO M6 Plus स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है। इसे 1 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। फोन के साथ पोको बड्स भी लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्च से पहले फोन का टीजर वीडियो एक्स पर सामने आया है जिसे पोको इंडिया के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है। फोन Redmi Note 13R के रिब्रांड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 29 Jul 2024 05:09 PM (IST)
Hero Image
पोको इंडिया ने अपने एक्स हैंडल पर इस फोन से जुड़ा एक टीजर जारी किया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। POCO M6 Plus 1 अगस्त को भारत में लॉन्च हो रहा है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन को टीज किया गया है। इस बजट रेंज स्मार्टफोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन 4 Gen 2 AE SoC चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। पोको इंडिया ने अपने एक्स हैंडल पर इस फोन से जुड़ा एक टीजर जारी किया है।

POCO M6 Plus X पर हुआ टीज

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड 1 अगस्त 2024 को भारत में POCO M6 Plus को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पिछले हफ्ते ही डिवाइस का लैंडिंग पेज Flipkart पर सामने आया था। इस लिस्टिंग से इसके डुअल टोन रियर डिजाइन, फ्लैट बैक पैनल और राउंड कॉर्नर का पता चला। फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट है।

अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE SoC (एक्सेलरेटेड एडिशन) से लैस होगा। एक्स पर इससे जुड़ा एक टीजर वीडियो शेयर किया गया है। टीजर को POCO India के आधिकारिक X अकाउंट (पहले Twitter) पर शेयर किया गया है।

Launching on 1st August, 12:00 PM on #Flipkart

Know More👉https://t.co/vUv18WVROV#SpeedStyleSnap #POCOIndia #POCO #MadeOfMad pic.twitter.com/CmR7TjaEWO

— POCO India (@IndiaPOCO) July 29, 2024

कन्फर्म नहीं है स्पेक्स की डिटेल

फिलहाल, इस स्मार्टफोन के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स में कई चीजों की डिटेल मिल चुकी है। POCO M6 Plus को Redmi Note 13R के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाया जा रहा है। इस डिवाइस की घोषणा कुछ महीने पहले चीन में की गई थी। Note 13R में 6.7 इंच का IPS LCD पैनल है जो FHD+ रिजॉल्यूशन और 120hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

इसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 SoC भी दिया गया है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। रियर में 108MP का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 13MP का सेल्फी शूटर है। इस डिवाइस को पावर देने के लिए 5,030mAh की बड़ी बैटरी पैक दी गई है, जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

M6 Plus एक बजट मिड रेंज डिवाइस होने की उम्मीद है जिसकी कीमत संभवतः 13,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होगी। रिपोर्ट्स की माने तो फोन में बहुत से स्पेसिफिकेशन इसमें Redmi Note 13R जैसे ही हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- POCO Buds X1 अगस्त में हो रहे लॉन्च, खूबसूरत डिजाइन के साथ फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री