Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

POCO X6 Neo की एंट्री पर पोको इंडिया हेड ने लगाई अपनी मुहर, इशारों ही इशारों में कह गए ये बात

बीते दिन ही भारतीय बाजार में रियलमी के Realme 12 5G Series की एंट्री हुई है। Realme 12 5G Series में कंपनी ने दो फोन लॉन्च किए हैं। इन फोन की शुरुआती कीमत ही 16999 रुपये है। ऐसे में रियलमी के नए फोन हर किसी के लिए कीमत की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस पर पोको इंडिया हेड का भी एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 07 Mar 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
POCO X6 Neo की एंट्री पर पोको इंडिया हेड ने लगाई अपनी मुहर

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  बीते दिन ही भारतीय ग्राहकों के लिए रियलमी ने अपनी Realme 12 5G Series लॉन्च की है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए फोन पेश किए हैं।

फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है, ऐसे में इस फोन की शुरुआती कीमत को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इसी कड़ी में पोको इंडिया के हेड ने भी अपने एक्स हैंडल से इस फोन को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

पोको हेड ने कही ये बात

पोको इंडिया के हेड हिमांशु टंडन ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है कि Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ LCD स्क्रीन मिल रही है, इन फीचर्स के लिए कंपनी 17k रुपये ले रही है। दरअसल, पोको इंडिया हेड ने यह पोस्ट इनडायरेक्टली रियलमी के न्यूली लॉन्च्ड फोन के लिए किया है।

Red Flags: Dimensity 6100+, LCD at 17k? 😮😕

Just an FYI, we use Dimensity 6100+ in #POCOM65G which is priced under 10k. #POCOX6Neo

— Himanshu Tandon (@Himanshu_POCO) March 6, 2024

इस पोस्ट में हिमांशु टंडन ने शॉकिंग इमोजी भी जोड़े हैं। ठीक इसके बाद वे POCOM65G का जिक्र करते हैं कि पोको Dimensity 6100+ चिपसेट से लैस फोन को 10 हजार रुपये से कम में पेश करती है। #POCOX6Neo

ये भी पढ़ेंः Poco की नई तैयारी पड़ सकती है सब पर भारी, सबसे सस्ते 5G Smartphone की होने जा रही जल्द मार्केट में एंट्री

जल्द आ रहा पोको का सस्ता फोन

दरअसल, POCO X6 Neo को हाल ही में बीआईएस (Bureau of Indian Standard) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस फोन को 2312FRAFDI मॉडल नंबर से देखा गया है।

ऐसे में पोको इंडिया हेड की ओर से भी POCOX6Neo को लाए जाने की जानकारी सामने आ चुकी है।

बता दें, इससे पहले हिमांशु टंडन ने एक्स हैंडल पर एक यूजर का रिप्लाई करते हुए कहा था कि पोको की नई पेशकश अब तक का सबसे सस्ता 5G Smartphone होगा।