Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poco X6 Neo: बजट सेगमेंट में पोको लेकर आएगी एक और शानदार स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आई ये डिटेल

Poco X6 Neo को लेकर कहा गया है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इसके बारे में कुछ जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को 16000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 04 Mar 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
Poco X6 Neo जल्द भारत में लॉन्च होगा (Poco X6- प्रतीकात्मक फोटो)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बजट सेगमेंट में फोन तलाश रहे हैं तो आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि मिड रेंज में पोको जल्द एक नया फोन लेकर आने वाली है। लॉन्च से पहले अपकमिंग फोन के बारे में कुछ डिटेल सामने आई है। जिस फोन को लाया जा रहा है वह Poco X6 Neo के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

कितनी कीमत में लॉन्च होगा फोन?

Poco X6 Neo की कीमत को लेकर जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को 16,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनसे पता चलता है कि इसे ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ लाया जाएगा।

Poco X6 Neo स्पेसिफिकेशन (संभावित)

उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर प्रदान किया जाएगा। इसके अन्य सेंसर्स के बारे में जानकारी नहीं है।

इस फोन में पावर के लिए 5,000 mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी, यह बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ये भी कहा गया है कि Redmi Note 13R Pro में जो फीचर मिलते हैं। उनमें से कई स्पेक्स इसमें समान मिल सकते हैं। इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Redmi Note 13R Pro के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले दी जाती है। यह 1080x2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 Soc चिपसेट दिया जाता है। इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज क साथ जोड़ा गया है।

फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया जाता है। सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर मिलता है।

ये भी पढ़ें- 50MP कैमरा वाले Oppo के फोन पर मिल रही डील बचाएगी आपके हजारों रुपये, फटाफट जान लें कैसे उठाना है फायदा