Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

90W फास्ट चार्जिंग, 64MP कैमरा और 12GB रैम के साथ जल्द आएगा POCO का ये स्मार्टफोन, यहां जानें जरूरी डिटेल्स

Poco अपने कस्टमर्स के लिए नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। फिलहाल कंपनी Poco X6 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को जनवरी 2024 के अखिरी हफ्ते में पेश किया जा सकता है। इस फोन में आपको 90W फास्ट चार्जिंग 64MP कैमरा और 12GB रैम मिल सकता है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 19 Dec 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
POCO X6 Pro जनवरी में होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। पोको एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है, जिसने दुनिया और भारत में अपना नाम बनाया है। अब नई खबर सामने आ रही है कि कंपनी एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि नई मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी सामने आई है।

हम POCO X6 Pro 5G की बात कर रहे हैं, जिसको जनवरी 2024 के आखिरी हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं साझा की है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस सर्टिफिकेशन साइट पर दिखा फोन

  • जैसा कि हम बता चुके है कि इस फोन की जानकारी को लेकर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है , लेकिन इसे कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।
  • इस डिवाइस को FCC, NBTC, IMEI और BIS जैसी सर्टिफिकेशंस साइट पर देखा गया है।
  • रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि इसे Xiaomi के इंटरनल सर्वर पर भी देखा गया है, जो HyperOS पर काम करता है।

यह भी पढ़ें -Google photos से आसानी से इम्पोर्ट कर सकेंगे फोटो और वीडियो, ये फीचर आएगा आपके काम

मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • इस सर्टिफिकेशन साइट्स पर इन फोन के कई फीचर्स सामने आए है। रिपोर्ट में यह भी पता चला था कि ये डिवाइस Redmi K70E का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।
  • डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसे 1800nits पीक ब्राइटनेस और स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा जा सकता हैं।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इसमेंडाइमेंशन 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर हो सकता है, जिसे। 12GB तक LPDDR5X रैम और512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज मिल सकता है।
  • इस फोन में आपको ट्रिपल-लेंस सेटअप मिल सकता है , जिसमें 64MP सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। इस फोन में सामने की तरफ 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।
  • बैटरी की बात करें इस फोन में आपको 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें -MediaTek Dimensity के पावरफुल चिपसेट के साथ आ रहा Lava Storm 5G, इन फीचर्स के साथ मार्केट में मचा सकता है धमाल