Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5 दिनों की बैटरी लाइफ और बहुत सारे हेल्थ फीचर्स के साथ आती है यह स्मार्टवॉच, कीमत 900 रुपये से कम

Ptron ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉन्च लॉन्च की है जो कई शानदार हेल्थ फीचर्स के साथ आते हैं। इस डिवाइस को ptron reflect callz के नैम से जाना जाता है। इसमें आपको बिल्ट-इन गेम्स और 1.85-इंच एचडी टच डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि इस डिवाइस की कीमत 1000 रुपये से भी कम है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Wed, 20 Sep 2023 07:14 AM (IST)
Hero Image
5 दिनों की बैटरी लाइफ और बहुत सारे हेल्थ फीचर्स के साथ आती है यह स्मार्टवॉच

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बीते कुछ सालों में ऑडियो डिवाइस क मांग बढ़ गई है। इसके साथ ही कंपनियों ने टेक्नोलॉजी को भी काफी बेहतर बनाया है। इसी सिलसिले के जारी रखते हुए कंपनी ने घरेलू ऑडियो और वियरेबल्स एक्सेसरीज ब्रांड Ptron ने अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दी है, जिसे ptron reflect callz नाम दिया गया है।

इस नई स्मार्टवॉच में एक बेहतर डिजाइन मिलता है जिसमें कई फीचर्स मिलते हैं। इस डिवाइस में आपको बिल्ट-इन गेम्स और 1.85-इंच एचडी टच डिस्प्ले मिलता है। यह स्मार्टवॉच मैटेलिक और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है।

कितनी होगी Ptron Reflect Callz की कीमत

  • Ptron के इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत 899 रुपये रखी गई है। बता दें कि आप इस डिवाइस को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के माध्यम से खरीद सकते हैं।
  • ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन - ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें - iPhone 15 से लेकर Watch Ultra 2 तक, इन Apple डिवाइस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं फायदा

Ptron Reflect Callz के स्पेसिफिकेशंस

  • कंपनी ने बताया है कि इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इश डिवाइस में आपको फिटनेस ट्रैकर और से लेकर एंटरटेंनमेंट तक हर तरह के फीचर मिलते हैं। बैटरी की बात करें तो यह डिवाइस 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 15 दिनों तक के स्टैंडबाय की सुविधा देती है।
  • इसके अलावा इस डिवाइस में मल्टी-स्पोर्ट्स मोड और कई ट्रैकर मिलते हैं। इनमें आपको हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, डेी एक्टिविटी ट्रैकर, बल्ड ऑक्सीजन लेवल आजि शामिल है।

  • इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.2 और कॉलिंग फंक्शनालिटी मिलती है। इस वॉच में इनकमिंग कॉल अलर्ट, टेक्स्ट मैसेज अलर्ट और सोशल मीडिया अलर्ट जैसे कई फीचर्स भी दिए गए है।
  • इसमें आपको सॉफ्ट सिलिकॉन बैंड मिलता है, जो आपको बेहतर लुक और फील देता है। इस वॉच में बिल्ट-इन गेम्स की सुविधा मिलती है, जो आपको एंटरटेन करती रहती है।

यह भी पढ़ें -20 दिन की बैटरी लाइफ और 200 से अधिक फेस के साथ भारत में लॉन्च हुईं ये दो धमाकेदार वॉच, कीमत 2999 से शुरू