Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2 हजार से भी कम दाम में मिल रहे 6000 रुपये वाले ये प्रीमियम Earbuds, यहां चल रही डील

PTron Zenbuds Pro1 Max Discount PTron Zenbuds Pro1 Max को 73% डिस्काउंट के साथ अमेजन पर सिर्फ 1499 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है। आइए आपको इस डील के बारे में और डिटेल से बताते हैं। (फाइल फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 28 May 2023 07:56 PM (IST)
Hero Image
PTron Newly Launched Zenbuds Pro1 Max ANC Offer Discount Sale

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप सस्ते में प्रीमियम ईयरबड खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये मौका आपके लिए शानदार हो सकता है। दरअसल, अमेजन पर हाल ही में लांच हुए PTron Zenbuds Pro1 Max पर धमाकेदार डिस्काउंट दे रहा है।

कंपनी ने दावा किया है कि ये ईयरबड्स 80 घंटे के लगातार प्लेटाइम ऑफर के साथ आते हैं। अगर आपके पास HDFC Bank Credit कार्ड है तो आप 1000 रुपये की बचत कर सकते हैं। आइए आपको ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

PTron Zenbuds Pro1 Max पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

PTron Zenbuds Pro1 Max को अमेजन पर सिर्फ 1,499 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि, अमेजन पर इसकी कीमत 5,499 रुपये है। 73% डिस्काउंट के साथ आप इस ईयरबड्स को सिर्फ 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अभी ये ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है। आप कार्ड ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। 

अगर आपके पास HDFC Bank Credit कार्ड है तो आप इस पर 1000 रुपये की और बचत कर सकते हैं। मतलब आप सिर्फ इसे 4,99 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप इस ईयरबड्स को खरीदते हैं तो आपको इसके साथ 6 महीने का फ्री Spotify Premium सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसे आप तीन कलर ऑप्शन  व्हाइट, ब्लैक और ब्लू में खरीद सकते हैं।

PTron Zenbuds Pro1 Max की खासियत

ईयरबड्स में QuietSmart Active Noise Cancellation (ANC) तकनीक हैं, जो बाहरी शोर को 30dB तक कम कर देता है। आप शोर गुल वाली जगहों पर भी म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। ईयरबड्स में Environmental Noise Cancellation (ENC) TruTalkTM टेक्नोलॉजी दी गई है। 

कॉल करने वाले और सुनने वाले दोनों के लिए फोन कॉल के दौरान बैकग्राउंड के नॉइज़ को फिल्टर और कम करने का काम करता है। ईयरबड्स में सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। ये देखने में काफी ज्यादा प्रीमियम लगता है। इसकी साउंड क्वालिटी भी काफी ज्यादा अच्छी है।