Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme 10 4G जल्द भारत में होगा लॉन्च, मिलेंगे 5,000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा जैसे कई दमदार फीचर्स

Realme ने हाल ही में अपने Realme 10 सीरीज के दो स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी इस सीरीज के 4G फोन Realme 10 4G को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन 9 जनवरी को लॉन्च करेगी।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Wed, 04 Jan 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
Realme to launch it new smartphone of realme 10 series smartphone Realme 10 4G

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि कंपनी इस फोन के लॉन्च से पहले सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ को लॉन्च किया था। यह दोनों ही स्मार्टफोन 5G रेडी हैं। लेकिन अब कंपनी Realme 10 4G को लॉन्च करने जा रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कब लॉन्च होगा फोन?

Realme ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर बताया कि इसका Realme 10 4G फोन भारत में 9 जनवरी को लॉन्च होगा। कंपनी ने एक फ्लिपकार्ट पेज लिंक शेयर किया है। वेबपेज के मुताबिक, स्मार्टफोन 9 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होगा। इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर पेश किए जाएंगे। बता दें कि फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से आगामी रियलमी फोन के स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है।

यह भी पढ़ें -CES 2023: कल से शुरू हो रहा है गैजेट्स का सबसे बड़ा इवेंट, अमेजन और फेसबुक जैसी कंपनियां भी बनेंगी हिस्सा

Realme 10 के स्पेसिफिकेशंस

Realme 10 स्मार्टफोन में 6.4-इंच FHD+ सुपर AMOLED स्क्रीन होगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके आलावा फोन का डिस्प्ले, प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की लेयर के साथ आएगा।वेबसाइट Realme 10 को 'लाइट पार्टिकल डिज़ाइन' के लिए टीज किया गया है और इसका वज़न 178 ग्राम होगा। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर मिलेगा, जिसे 8GB + 8GB डायनामिक रैम के साथ जोड़ा जाएगा।

Realme 10 का कैमरा

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का B&W कैमरा हो सकता है। इसके अलावा हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP सेंसर होने की संभावना है। बैटरी की बात करें तो Realme 10 में 5,000mAh की बैटरी होगी।

यह 33W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ आएगा। अब बस इंतजार है कि कंपनी इस फोन में क्या खास पेश करेगी।

यह भी पढ़ें - एक क्लिक में देखें अंतरिक्ष की खूबसूरत तस्वीरें, मन को मोह लेंगे सांसें थामने वाले नजारे