Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme 12 Pro series की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा, भारतीय मार्केट में इस दिन हो रही है फोन की एंट्री

रियलमी अपने यूजर्स के लिए Realme 12 Pro series 5G को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा बनी हुई है। इसी कड़ी में कंपनी ने Realme 12 Pro series 5G की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है। कंपनी अपनी अपकमिंग सीरीज Realme 12 Pro series 5G को इसी महीने लॉन्च करने जा रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 15 Jan 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
Realme 12 Pro series की लॉन्चिंग डेट से हटाया कंपनी ने पर्दा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी अपने यूजर्स के लिए Realme 12 Pro series 5G को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा बनी हुई है।

इसी कड़ी में कंपनी ने Realme 12 Pro series 5G की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है। कंपनी अपनी अपकमिंग सीरीज Realme 12 Pro series 5G को इसी महीने लॉन्च करने जा रही है।

Realme 12 Pro series 5G जनवरी में हो रही है लॉन्च

Realme 12 Pro series 5G को लेकर लॉन्च की जानकारी मिली है। कंपनी की ओर से ऑफिशियल जानकारियां सामने आई हैं। Realme 12 Pro series 5G को 29 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है।

इस सीरीज की लॉन्चिंग डेट को लेकर रियलमी ने एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के साथ कंपनी ने लॉन्च इवेंट की डेट की जानकारी देते हुए Realme 12 Pro+ फोन को दिखाया है।

Join us on 29th Jan at 12 Noon, as we introduce the blockbuster master #realme12ProSeries5G. #StayTuned

Know more: https://t.co/dwerY9j0Po pic.twitter.com/6yMo6mDvq3— realme (@realmeIndia) January 15, 2024

कंपनी ने इंडियन वेबसाइट पर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के साथ फोन की लॉन्चिंग भारतीय मार्केट के लिए भी इसी दिन होने की जानकारी मिली है।

ये भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी वाले इन बजट Smartphone पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 5500 रुपये से भी कम है शुरुआती दाम

पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ आएगा Realme 12 Pro+

Realme 12 Pro+ को कंपनी पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ लाने जा रही है। लॉन्चिंग डेट की जानकारी के बाद Realme 12 Pro लाइनअप को लेकर नए अपडेट्स सामने आएंगे। बता दें की ये सीरीज पिछले साल लॉन्च हुई Realme 11 Pro सीरीज का सक्सेसर है।

Realme 12 Pro series 5G में लॉन्च होंगे दो नए फोन

रिपोर्ट्स की मानें तो Realme 12 Pro series 5G के साथ कंपनी Realme 12 Pro और 12 Pro+ को ला सकती है। रियलमी की इस सीरीज को लेकर भारतीय वेबसाइट पर भी लैंडिंग पेज तैयार किया गया है।

इस पेज पर फोन को भारत में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। सीरीज को 200MP कैमरा के साथ दिखाया गया है।