Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

200MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ इस दिन भारत में धमाकेदार एंट्री करेगी Realme की ये खास सीरीज , यहां जानें डिटेल्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी दे दी है। बता दें कि कंपनी की अपकमिंग सीरीज यानी Realme 12 pro इस महीने ही भारत में लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फोन के आने की जानकारी दी है। बता दें कि इस फोन को 200MP पेरिस्कोप कैमरा मिलता है। आइये इसके बारे मे विस्तार से जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Wed, 10 Jan 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
Realme 12 pro जनवरी में होगा लॉन्च, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत मे अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Realme 12 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें की ये सीरीज पिछले साल लॉन्च हुई Realme 11 Pro सीरीज का सक्सेसर है।

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस फोन के जल्द लॉन्च होने की जानकारी दी है। इसके आपको पेरिस्कोप कैमरा दिया जाएगा। हम आपको इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकरी देने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • Realme अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर जानकारी दी थी कि रियलमी की लेटेस्ट सीरीज जनवरी में भारत में डेब्यू करेगी।
  • हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ये बात तो तय है कि डिवाइस जनवरी में लॉन्च होंगे।
  • कंपनी की शेयर कि वीडियो में आपको फोन के कैमरा मॉड्यूल की झलक दिखाई देगी,जिसे पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा बताया जा रहा है।

वेबसाइट पर डेडिकेटेड लैंडिंग पेज

  • Realme ने अपनी भारत वेबसाइट पर Realme 12 Pro 5G फोन के लिए एक लैंडिंग पेज भी तैयार किया है। इस पेज पर आपको हैंडसेट के पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे के बारे में बेसिक जानकारी मिल जाएगी।
  • पेज से पता चला है कि रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज में 200MP कैमरा यूनिट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इसे एक टैगलाइन ‘बियॉन्ड 200MP’ के साथ टीज किया है।
  • अगर आप इसके बारे में और जानकारी चाहते हैं तो वेबसाइट ‘नोटिफाई मी’ बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- CES 2024: Wi-Fi 7 ऑफिशियली हुआ लॉन्च, जानिए फ्यूचर Apple डिवाइस पर क्या होगा इसका असर

Realme 12 Pro 5G सीरीज के संभावित फीचर्स

  • हाल ही में इस सीरीज के डिवाइस को TENAA वेबसाइट पर देखा गया था, जहां Realme 12 Pro 5GRMX3843 और Realme 12 Pro+ 5G RMX3841 मॉडल नंबर के साथ सामने आए थे।
  • इस लिस्टिंग से पता चला है कि realme 12 pro में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर, 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।
  • वहीं Realme 12 Pro+ 5G में 64MP ओम्निविजन OV64B 3X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें - Flipkart Republic Day Sale 2024: गणतंत्र दिवस पर मिलेगा धप्परफा़ड़ डिस्काउंट, इस दिन से शुरू हो रही है फ्लिपकार्ट की मेगा सेल