Move to Jagran APP

Realme 3 टीजर वीडियो Gully Boy स्टाइल में हुआ लीक, कंपनी के CEO कर रहे रैप

इस फोन के लिए एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है। इसमें कंपनी के CEO माधव सेठ Gully Boy स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Updated: Tue, 19 Feb 2019 07:18 PM (IST)
Hero Image
Realme 3 टीजर वीडियो Gully Boy स्टाइल में हुआ लीक, कंपनी के CEO कर रहे रैप

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme ने पिछले कुछ समय में भारत में कई हैंडसेट लॉन्च किए हैं। Realme 1 और Realme 2 के बाद कंपनी अब जल्द ही Realme 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इस फोन के लिए एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है। इसमें कंपनी के CEO माधव सेठ Gully Boy स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि माधव सेठ को Gully Boy स्टाइल काफी पसंद आ गया है। इसलिए उन्होंने अपने नए फोन का प्रमोशन इसी अंदाज में किया है। इसके अलावा कुछ दिन पहले Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी किया गया था। 

Mere fans ka hai pyaar har gully mein.

Products mere hai ekdum khaas yaha gully mein

Sab bolein chaaya Realme har gully mein

Show us your love by writing a sentence that ends with ‘Gully Gully Mein’. pic.twitter.com/uo2R2cRJPf

— Realme (@realmemobiles) February 14, 2019

Realme 3 के संभावित फीचर्स:

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि Realme 3 को कब और कहां लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इसके कुछ फीचर्स की जानकरी लीक हुई थी। इन लीक्स के मुताबिक, फोन में 48MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ पेश किया जा सकता है। कीमत के बारे में बताया गया है कि इसे 15,000 रुपये से कम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को Redmi Note 7 को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा जा रहा है। इससे पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स की बात करें तो कंपनी ने Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1, Realme U1 हैंडसेट लॉन्च किए हैं।

Redmi Note 7 को देगा टक्कर:

Redmi Note 7 को 28 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में खबर आई थी कि इस फोन की लॉन्च तारीख मार्च तक टाल दी गई है। अब कंपनी ने ट्वीट कर Redmi Note 7 की लॉन्च तारीख को टालने वाली बात को सिरे से खारीज कर दिया है। इस ट्वीट में बताया गया है कि फोन को मार्च में नहीं बल्कि फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस फोन से जुड़ी कई खबरें भी सामने आ रही हैं। इसके कीमत से लेकर फीचर्स तक कई डिटेल्स लीक हुई हैं।

Xiaomi Redmi Note 7 के फीचर्स:

यह ड्यूल-सिम स्मार्टफोन है। यह MIUI 9 पर आधारित एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस LTPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें ब्राइटनेस 450 nits, 84 फीसद NTSC कवर गामुट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5D कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही 32 और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें:

इस ऐप को भूलकर भी न करें डाउनलोड, खाली हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट, RBI ने दी चेतावनी

Jio डाटा बूस्टर रिचार्ज पैक्स 11 रुपये से शुरू, खत्म होगी दैनिक डाटा की टेंशन

Huawei Mate 20 Pro की अगली सेल 23 फरवरी को Amazon पर होगी आयोजित