Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme 15 अप्रैल को लॉन्च करेगी नए P Series Smartphone, 15-25 हजार सेगमेंट में टॉप पर आने की है तैयारी

रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज ला रहा है। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट की मानें तो रियलमी इंडिया के एक सीनियर अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। रियलमी इंडिया बिजनेस स्ट्रैटेजी लीड Tarini Prasad Das ने जानकारी दी है कि कंपनी ने 50 मिलियन (5 करोड़) स्मार्टफोन बेचने की योजना बनाई है।

By Agency Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 08 Apr 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
Realme जल्द पेश करेगा नए P Series Smartphone, कंपनी कर रही एक बड़ी तैयारी

पीटीआई, नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी इंडिया 15 से 25 हजार रुपये सेगमेंट फोन को लेकर टॉप कंपनी बनने की तैयारियां कर रही है। कंपनी इस खास उद्देश्य के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए P series लॉन्च करेगी। इस सीरीज को कंपनी इसी साल लॉन्च करेगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट की मानें तो रियलमी इंडिया के एक सीनियर अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

5 करोड़ स्मार्टफोन बेचने की है योजना

P series को लेकर रियलमी इंडिया बिजनेस स्ट्रैटेजी लीड Tarini Prasad Das ने जानकारी दी है कि कंपनी ने 50 मिलियन (5 करोड़) स्मार्टफोन बेचने की योजना बनाई है।

Launching on 15th April

Stay tuned!

Know more: https://t.co/OmR1g3qJ2o pic.twitter.com/FdPHaYBKm6— realme (@realmeIndia) April 8, 2024

इस योजना को कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप के साथ पूरा करेगी।

दास कहते हैं कि हम 15,000-25,000 रुपये स्मार्टफोन सेगमेंट में P series को लॉन्च करने जा रहे हैं। P series खुद में इस सेगमेंट को लीड करने के रूप में खास होगी।

बता दें, रियलमी भारत में मार्केट शेयर को लेकर टॉप पांच स्मार्टफोन ब्रांड के अंदर अपनी पहचान बनाता है। बीते साल 2023 कुल मार्केट शेयर का 12 प्रतिशत रियलमी का रहा है।

ये भी पढ़ेंः Realme ला रहा एक नई स्मार्टफोन सीरीज, कंपनी ने जारी किया नया टीजर

कब लॉन्च होगी रियलमी की नई सीरीज

दरअसल रियलमी की इस नई सीरीज को कंपनी अप्रैल के दूसरे हफ्ते में 15 तारीख को लॉन्च करेगी। इस नई सीरीज के साथ स्मार्टफोन को 20,000 रुपये के प्राइस रेंज में लाया जाएगा। दास का कहना है कि कंपनी के बिजनेस को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही सेल का बराबर फायदा मिलता है।

क्यों खास होगी Realme P series

रियलमी की अपकमिंग P series के स्पेक्स को लेकर तो जानकारियां सामने नहीं आई है। हालांकि, दास का कहना है कि यह सीरीज परफोर्मेंस, डिजाइन, बेहतर डिस्प्ले और चार्जिंग सुविधा के साथ टारगेट सेगमेंट में लाई जाएगी।