Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme C35 पर बंपर डिस्काउंट धमाका, 1200 रुपये से भी कम में आपका हो सकता है ये फोन

ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए Realme C35 पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। अगर आप भी नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस बंपर छूट का फायदा उठा सकते हैं। (फोटो- फ्लिपकार्ट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 15 Feb 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
Realme C35 Bumper Discount Deal On Flipkart, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार डील की जानकारी लेकर आएं हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को रियलमी के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो आपको ये मौका अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। जी हां, ग्राहकों को 600 रुपये से भी कम कीमत पर Realme C35 खरीदने की शानदार डील मिल रही है।

Flipkart पर Realme C35 पर ऑफर की जा रही है शानदार डील

दरअसल Realme C35 पर बंपर छूट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ऑफर कर रहा है। Realme C35 के 4जीबी+128जीबी रोम स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस फोन को 13 प्रतिशत छूट के साथ ऑफर कर रहा है।

फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत डिस्काउंट के बाद 12,999 रुपये लिस्ट हुई है। यही नहीं कंपनी Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी दे रही है। इसके अलावा ICICI Debit Card और Credit Card से खरीदारी करते हैं तो 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

मात्र 599 रुपये में घर ले जा सकते हैं फ्लिपकार्ट के ग्राहक Realme C35

रियलमी के इस मॉडल को आप 599 रुपये की पेमेंट पर भी घर ले जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन की खरीदारी कर सकते हैं। खबर लिखे जाने तक फ्लिपकार्ट पर फोन के लिए 12,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

यानी ग्राहक पुराना फोन बदल कर नए को 12,999 रुपये की जगह मात्र 599 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस ऑफर के लिए ग्राहक के पुराने फोन की कंडिशन भी मायने रखती है। फिलहाल फोन पर एक्सचेंज ऑफर की कीमत में लगातार बदलाव हो रहा है। यह दाम ऊपर- नीचे हो रहा है।

ये भी पढ़ें: पहले नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर! 18000 रुपये की वॉच मिल रही है 1800 रुपये से कम कीमत पर

Tech News Roundup: OnePlus 11 की पहली सेल से लेकर Fire Boltt स्मार्टवॉच के शानदार ऑफर तक, दिनभर की बड़ी खबरें