Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme C51: 8GB रैम और 108MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा ये फोन, मिलेगी iPhone 14 जैसी डिजाइन

Realme C51 Design and Launch Date अगर आप कम दाम में तगड़ी डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Realme C51 बहुत जल्द सियान ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च होने की संभावना है। फोन की डिस्प्ले में मिनी कैप्सूल फीचर मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक C51 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Thu, 20 Jul 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
Realme C51 will launch with 8GB of RAM and 64GB of storage know price feature specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने हाल ही में भारत में अपने नए C-सीरीज फोन के रूप में C53 लॉन्च किया है। डिवाइस को 108MP प्राइमरी कैमरा और 90Hz IPS LCD के साथ लॉन्च किया गया था। यह वर्तमान में भारत में एकमात्र स्मार्टफोन है जिसमें 10,000 रुपये से कम कीमत में 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर है।

एक नए लीक से पता चलता है कि Realme का बजट स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। तस्वीरें फोन के दो कलर-ऑप्शन की भी पुष्टि करती हैं। आइए अब तक लीक हुए Realme C51 के स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फीचर्स पर डिटेल से नजर डालते हैं।

Realme C51: डिजाइन

अगर Realme C51 भारत में लॉन्च होता है तो यह संभवतः 10,000 रुपये से कम कीमत वाला एक नया स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले फोन की डिज़ाइन इमेज लीक हो गई हैं। लीक इमेज के अनुसार C51 में सेंटर कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन होगा। डिवाइस के दो रंगों - सियान ब्लू और ब्लैक में लॉन्च होने की संभावना है।

दोनों वेरिएंट में पीछे की तरफ डुअल-टोन फिनिश है। फोन के राइट किनारे पर पावर और वॉल्यूम की हैं। बाएं किनारे पर सिम ट्रे के लिए जगह है। फोन के डिस्प्ले के चारों ओर साइड बेजेल्स भी काफी पतले हैं। फोन की डिस्प्ले में मिनी कैप्सूल फीचर मिलेगा।

Realme C51:स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के मुताबिक C51 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। यह संभावना है कि C51 भी 8GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज को बढ़ाने का विकल्प होना चाहिए। कंपनी C51 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी।

हुड के नीचे 5000mAh की बैटरी होगी। इसी स्पेक्स की पुष्टि हाल ही में कुछ ऑनलाइन प्रमाणपत्रों के माध्यम से की गई थी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 पर चलेगा। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन फिलहाल गुप्त हैं।