Move to Jagran APP

Realme C61 Launch: 5000mAh बैटरी वाला रियलमी का ये बजट फोन आज हो रहा है लॉन्च, 8000 रुपये से कम है शुरुआती कीमत

रियलमी अपने नए बजट फोन Realme C61 को आज भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन आज यानी 28 जून को लॉन्च किया जाना है। मगर कंपनी ने एक दिन पहले ही इस फोन के सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी शेयर कर दी है। आइये जानते हैं कि इस फोन में क्या कुछ खास है और इसकी सेल कब शुरू होगी।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Fri, 28 Jun 2024 08:02 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:02 AM (IST)
रियलमी C61 भारत में लॉन्च, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में अपना स्थान बनाए रखने के लिए रियलमी ने अपने एक नए एंट्री लेवल डिवाइस Realme C61 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस डिवाइस को आज यानी 28 जून को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी इस डिवाइस की सेल भी शुरू कर देगी।

बता दें कि रियलमी ने लॉन्च से एक दिन पहले ही इस C61 को सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ -साथ कीमत से भी पर्दा उठा दिया है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 8000 रुपये से कम है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme C61 की कीमत

  • रियलमी का यह फोन तीन वेरिएंट में लाया जा रहा है। इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 7,699 रुपये तय की गई है।
  • वहीं फोन के 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये और 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये तय की गई है।
  • आप फोन के टॉप वेरिएंट को डिस्काउंट प्राइस पर खरीद सकते हैं। यानी कि 6GB+128GB वेरिएंट को 8099 रुपये में खरीदा जा सकता हैं। हालांकि इसके लिए आपको फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक करना होगा।
  • इसके अलावा इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट के जरिए सेल पर लाया जाएगा, जिसके तहत आपको बैंक डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें-  लॉन्च से पहले ही सामने आ गई Realme C61 की कीमत, 8 हजार रुपये से कम है शुरुआती दाम

Realme C61 के की स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले और प्रोससर- रियलमी के इस फोन को HD+ LCD स्क्रीन और Unisoc T612 SoC के साथ लाया जा रहा है।

रैम और वर्चुअल रैम- फोन 6GB तक रैम और 4GB तक वर्चुअल रैम के साथ लाया जा रहा है। रियलमी का यह फोन मिनी कैप्सूल फीचर से लैस होगा।

कैमरा- कैमरा स्पेक्स की बात करें तो फोन 32MP रियर कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

बैटरी- रियलमी के इस फोन में 5000mAh की बैटरी की दी जा रही है। फोन साइड-माइंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एंट्री लेगा। धूल-मिट्टी और पानी की छीटों से बचाव के लिए फोन IP54 सर्टिफिकेशन से लैस होगा।

यह भी पढ़ें- Apple Repair Policy: सस्ते में रिपेयर होगा iPhone, 2024 के अंत तक मिलेगा थर्ड-पार्टी डिस्प्ले और बैटरी का सपोर्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.