Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रियलमी पेश करेगा पावरफुल बैटरी वाला फोन, 240W की स्पीड के साथ मात्र 10 मिनट में चार्ज होगा Realme GT 3

Realme GT 3 Coming Soon रियलमी अपने ग्राहकों के लिए एक नए फोन का तोहफा देने की पूरी तैयारियों में है। Realme GT 3 को पावरफुल बैटरी के साथ पेश किया जा रहा है। कंपनी अपने नए डिवाइस से Mobile World Congress 2023 इवेंट में पर्दा उठाएगी। (फोटो- रियलमी)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 27 Feb 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
Realme GT 3 Coming Soon Mobile World Congress 2023, Pic Courtesy- Realme Twitter

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्पेन के बार्सिलोना में Mobile World Congress 2023 इवेंट हो रहा है। दुनिया के टॉप एंड्रॉइड मैन्युफैक्चरर की यह गैदरिंग हर किसी के लिए खास है। इस इवेंट में अलग- अलग कंपनियां अपने डिवाइस को शोकेस करेंगी। इसी कड़ी में, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रिलयमी भी ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। कंपनी इस ग्लोबल इवेंट में अपना Realme GT 3 डिवाइस पेश करने की तैयारियों में है।

जल्द लॉन्च होगा रियलमी का नया फोन

खास बात यह है कि रियलमी का नया स्मार्टफोन Realme GT 3 पावरफुल बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन की बैटरी को 240W के फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि नया फोन Realme GT 3 मात्र 10 मिनट में 100 प्रतिशत यानी पूरा चार्ज किया जा सकेगा।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन को लॉन्च नहीं किया है। बहुत जल्द कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए डिवाइस Realme GT 3 को लॉन्च करेगी।

कंपनी Realme GT 3 के टीजर के साथ बढ़ाई ग्राहकों की उत्सुकता

रियलमी ने नए स्मार्टफोन Realme GT 3 का टीजर हाल ही में जारी किया था। इसके अलावा भी कंपनी ने नए स्मार्टफोन को लेकर नई पोस्ट की हैं। जारी किए गए टीजर में फोन का लुक सामने आया है। Realme GT 3 को स्पीड और ब्यूटी के लिए एक खास डिवाइस माना जा रहा है।

कंपनी ने एक नई पोस्ट के जरिए भी Realme GT 3 के बारे में कुछ हिंट दी है। कंपनी का नया स्मार्टफोन यूनिक लुक के लिए Pulse Light design के साथ लाया जा रहा है।

10 मिनट में चार्ज हो रहा है नया स्मार्टफोन Realme GT 3

रियलमी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किए टीजर में फोन की बैटरी पर ही फोकस किया गया है। जारी किए गए टीजर के मुताबिक Realme GT 3 10 फुल चार्ज होने में 10 मिनट का समय भी पूरा नहीं लेता है।

मात्र 9 मिनट 30 सेकंड में Realme GT 3 फुल चार्ज होता दिख रहा है।