Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme GT 6T: 10 मिनट की चार्जिंग और दिनभर चलेगा स्मार्टफोन, बड़ी बैटरी के साथ आ रहा तगड़ा गेमिंग फोन

Realme GT 6T को 22 मई को लॉन्च किया जा रहा है। फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी डिवाइस स्पेक्स को लेकर जानकारियां देना शुरू कर चुकी है।जहां अभी तक फोन के चिपसेट को लेकर जानकारियां सामने आई थीं वहीं कंपनी ने अब बैटरी को लेकर जानकारियां दी हैं। गेमर्स के लिए लाए जा रहे इस फोन को कंपनी 5500mAh बैटरी के साथ पेश कर रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 14 May 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
Realme GT 6T: 10 मिनट की चार्जिंग और दिनभर चलेगा स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ आ रहा रियलमी फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी अपने भारतीय यूजर्स के लिए Realme GT 6T लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने बीते दिन ही इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दी है।

Realme GT 6T को 22 मई को लॉन्च किया जा रहा है। फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी डिवाइस स्पेक्स को लेकर जानकारियां देना शुरू कर चुकी है।

जहां अभी तक फोन के चिपसेट को लेकर जानकारियां सामने आई थीं, वहीं कंपनी ने अब बैटरी को लेकर जानकारियां दी हैं।

बड़ी बैटरी के साथ आ रहा गेमिंग फोन

रियलमी का नया फोन एक गेमिंग फोन होगा। गेमर्स के लिए लाए जा रहे इस फोन को कंपनी 5500mAh बैटरी के साथ ला रही है। फोन को 120w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है।

रियलमी फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस मात्र 10 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। 50 प्रतिशत चार्जिंग के साथ इस फोन को पूरा दिन चलाया जा सकेगा।

कंपनी का दावा है कि बड़ी बैटरी के साथ यूजर्स को फोन की बैटरी ड्रेन होने की परेशानी नहीं आएगी। इसी के साथ फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ यूजर को स्लो चार्जिंग के लिए भी परेशान नहीं होना पड़ेगा।

इसके अलावा, अगर यूजर्स फोन को चार्ज करना भूल जाते हैं तो भी उन्हें कम बैटरी के लिए बहुत ज्यादा परेशान होने की जरूर नहीं होगी।

ये भी पढ़ेंः Alert: Android यूजर्स के सिर मंडराया एक नया खतरा, सरकार ने जारी किया अलर्ट; स्मार्टफोन यूजर्स तुरंत करें ये काम

तगड़े प्रोसेसर के साथ आ रहा फोन

रियलमी का यह नया फोन पीक गेमिंग परफोर्मेंस के लिए 1.5M+ AnTuTu फ्लैगशिप क्वालकम प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। फोन को Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

बता दें, रियलमी के इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव कर दिया गया है।