Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme GT Neo 3T आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगी 7,000 रुपये तक की बंपर छूट, यहां जानें डिटेल

Realme अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T को आज यानी 16 सिंतबर को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन के कई फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए है। बता दें कि इस फोन को पहले ही इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 10:33 AM (IST)
Hero Image
भारत में आज लॉन्च होगा Realme GT Neo 3T, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में आज Realme GT Neo 3T को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाना है।बता दें कि नया फोन हाल ही में Realme के अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च किया गया था।कंपनी ने इस फोन के लिए flipkart पर एक माइक्रोसाइट भी बनाई है, जो इस फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी देती है। इसके साथ ही Realme फोन पर 7,000 रुपये तक डिस्काउंट का ऑफर भी दे सकती है।

Realme GT Neo 3T संभावित कीमत, लॉन्च डिटेल और ऑफर्स

इस फोन का लॉन्च आज यानी 16 सितबंर को दोपहर 12.30 बजे से किया जाना है। लॉन्च से Realme ने खुलासा किया कि GT Neo 3T 7,000 रुपये तक की छूट के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा।

यह फोन की कीमत पर सीधे-सीधे छूट होने की बात की तरफ इशारा करता है। बता दें कि 7,000 रुपये का ऑफर आगामी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल का हिस्सा हो सकता है।

Realme आज लॉन्च के दौरान कीमत के साथ आने वाले ऑफर्स का खुलासा करेगा, जो लगभग 30,000 रुपये से कम हो सकता है।

यह भी पढ़ें- आधार कार्ड में ऐसे अपडेट या जोड़ सकते हैं फोन नंबर, यहां जानें पूरा तरीका

Realme GT Neo 3T के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Realme ने GT Neo 3T के कलर वेरिएंट का खुलासा किया है, जो इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च हुई वेरिएंट के समान होंगे। हालांकि, भारत में इन कलर वेरिएंट के नाम अलग हो सकते हैं।जैसे की सफेद चेकर वाले वर्जन का नाम ड्रिफ्टिंग व्हाइट के बजाय इंडियानापोलिस स्पीडवे हो सकता है।

GT Neo 3T में 6.62-इंच फुलएचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा फोन स्क्रीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।

Realme GT Neo 3T को पॉवर देना एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर होगा, जिसमें 8GB तक LPPDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज होगा।फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी।

कैमरे की बैत करें तो Realme GT Neo 3T में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- PUBG, Roblox और Minecraft गेम्स के मैलवेयर लीक कर रहा यूजर्स का डाटा, उड़ा ले जाएगा आपके भी पैसे