Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्राहकों को लुभाने आ रहा अब Realme GT Neo 5 का लाइट वर्जन, जल्द होगा लॉन्च

रियलमी ने इसी महीने अपने ग्राहकों को एक नए स्मार्टफोन का तोहफा दिया है। नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 को कंपनी ने World Congress 2023 में पेश किया था। अब माना जा रहा है कि कंपनी नए फोन का लाइट वर्जन लॉन्च कर सकती है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 23 Feb 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
Realme GT Neo 5 Lite Or Youth Version, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक बार फिर कुछ नया करने की तैयारियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत जल्द कंपनी Realme GT Neo 5 का नया वैरिएंट पेश कर सकती है।

अगर आप भी कम बजट के चक्कर में एक नया स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल रियलमी Realme GT Neo 5 का लाइट वर्जन पेश कर सकती है। यानी Realme GT Neo 5 का लाइट वर्जन कम कीमत में पेश किया जा सकता है।

Realme GT Neo 5 इसी महीने हुआ था पेश

मालूम हो कि कंपनी इसी महीने, 9 तारीख को ग्राहकों को Realme GT Neo 5 का तोहफा दिया था। कंपनी ने अपने हेडसेट को Realme GT Neo 3 के सक्सेसर के रूप में पेश किया था।

 

रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन को 240W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ पेश किया था। कंपनी ने Realme GT Neo 5 को अपने Mobile World Congress 2023 इवेंट में पेश किया था।

5,500mAh की बैटरी के साथ पेश हो सकता है नया स्मार्टफोन

अब बाजार के जानकारों का दावा है कि कंपनी Realme GT Neo 5 के बाद इसके यूथ वर्जन को लाने जा रही है। स्मार्टफोन का नया वर्जन यूजर्स के लिए Realme GT Neo 5 से कम कीमत पर पेश हो सकता है।

नए स्मार्टफोन को लेकर एक टिपस्टर का दावा है कि नया फोन एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। Realme GT Neo 5 के लाइट वर्जन क्वालकम के Snapdragon 7+ Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा, नए स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन फ्लेक्सिबल स्ट्रेट स्क्रीन पेश हो सकती है।

इसके अलावा Realme GT Neo 5 के लाइट वर्जन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा भी लाया जा सकता है। बैटरी को लेकर माना जा रहा है कि फोन में 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है।

हालांकि, नए फोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। दूसरी ओर कंपनी की ओर से भी नए स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ेंः Angry Bird : ‘उड़ती चिड़िया और गिरते पत्थर’, अब Google प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा ये ‘क्लासिक’ गेम

Twitter यूजर्स से अब बैंकों के नाम पर ठगी, साइबर अपराधी इस तरह बिछा रहे हैं अपना जाल