Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1TB स्टोरेज और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस दिन लॉन्च होगा Realme का ये फोन यहां जानें डिटेल्स

Realme ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। कंपनी GT5 Pro को 7 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और सोनी IMX890 सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा सीरीज में 5400mAh की बैटरी और 240W वॉयर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 25 Nov 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
Realme GT5 Pro जल्द ही होगा लॉन्च, यहां जानें सारी डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme ने अपने लेटेस्ट फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने GT 5 Pro की लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। नई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि कंपनी Realme GT 5 Pro को 7 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने Realme GT 5 को इस साल की शुरुआत में अगस्त में लॉन्च किया है, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है। नया अपकमिंग प्रो मॉडल मौजूदा बेस मॉडल से बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा। अब Realme GT 5 Pro की लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • कंपनी ने अपने वीबो पोस्ट में रियलमी ने Realme GT 5 Pro के लॉन्च की तारीख की जानकारी दी है। इसे 7 दिसंबर को 11:30 बजे लॉन्च किया जा सकता है।
  • इस हैडसेट में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि Realme GT 5 Pro में OV64B पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें -Samsung Galaxy A34 को मिलना शुरू हुआ Android 14 अपडेट, मिले ये खास फीचर

मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • रिपोर्ट में पता चला है कि Realme GT 5 Pro में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होगा। हैंडसेट 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।
  • Realme GT 5 Pro में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 3,000nits की पीक ब्राइटनेस और BOE पैनल सपोर्ट मिलता है।
  • कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिल सकती है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX890 सेंसर भी होगा। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।
  • बैटरी की बात करें तो इसमें 100W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़ें -16GB रैम और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ जल्द लॉन्च होगा Redmi का ये स्मार्टफोन, यहां जानें सारी डिटेल्स