Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme Narzo 50i Prime कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है

Realme भारत में 20 जून को नया स्मार्टफोन C30 लॉंच कर रही है। अब खबर है कि कंपनी अपना एक और स्मार्टफोन लॉंच करने की तैयारी में लगी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार Realme Narzo 50i Prime नाम से एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन 22 जून को लॉंच कर सकती है।

By Kritarth SardanaEdited By: Updated: Sun, 19 Jun 2022 11:59 PM (IST)
Hero Image
Realme Narzo Photo credit- Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme जहां भारत में 20 जून को अपना नया स्मार्टफोन C30 लॉंच कर रही है। वहीं अब खबर है कि कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉंच करने की तैयारी में लगी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Realme Narzo 50i Prime के नाम से अपना एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन 22 जून को या जून महीने के अंत से पहले लॉंच कर सकती है। यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है। इसलिए रिपोर्ट अनुसार Realme Narzo 50i Prime की कीमत 7,500 रुपये हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट में फोन की कीमत के अलावा फोन के कुछ फीचर्स और फोटो भी लीक हुए है।

Realme Narzo 50i Prime के संभावित फीचर्स

इस फोन में सिर्फ एक ही बैक कैमरा दिया जा सकता है। फोन में waterdrop notch डिस्प्ले भी मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में फ्लैश लाइट के होने की भी उम्मीद है। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

फोन के डिज़ाइन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन के रियर पैनल में वर्टिकल स्ट्रिप्स डिज़ाइन के साथ टेक्सचर्ड फिनिश हो सकती है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के अलावा पतले बेज़ल डिस्प्ले भी फोन में मिल सकते हैं। Realme Narzo 50i Prime के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन और बाईं ओर एक सिम ट्रे बनी हो सकती है। यह फोन हरे और काले रंग में आ सकता है।

हालांकि रियलमी ने अभी तक इस फोन के लॉंच या फीचर्स पर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन उम्मीद है कंपनी अपने C30 के लॉंच के बाद इस फोन की लॉंच डेट का भी ऐलान करेगी। वैसे रियलमी अपनी स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 को भी 23 जून को लॉंच करने वाली है। इसलिए उम्मीद है कंपनी इस महीने के अंत से पहले ही Realme Narzo 50i Prime को भी लॉंच कर सकती है।