Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

350 से भी कम में खरीदिए realme का 5000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, डिवाइस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

realme narzo 50i Prime Online Deal नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और बड़ी बैटरी वाले डिवाइस की लिस्ट बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। realme narzo 50i Prime पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 21 May 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
realme narzo 50i Prime Online Deal, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एक बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन के लिए ऑनलाइन डील चेक कर रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। 350 रुपये से भी कम में 5000 mAh बैटरी वाला फोन खरीदकर घर ले जा सकते हैं। जी हां, ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स को realme narzo 50i Prime स्मार्टफोन पर एक धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है।

किस वेबसाइट पर मिल रही डील?

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर realme narzo 50i Prime को कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। रियलमी के narzo 50i Prime की कीमत 8,999 रुपये है।

हालांकि, अमेजन पर इस फोन को 23 प्रतिशत की छूट पर लिस्ट किया गया है। यानी अमेजन से realme narzo 50i Prime को ग्राहक मात्र 6,899 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर और ईएमआई का कैसे उठा सकते हैं फायदा?

realme narzo 50i Prime पर 23 प्रतिशत छूट के अलावा बैंक ऑफर का फायदा भी लिया जा सकता है। realme narzo 50i Prime की खरीदारी HDFC Bank Credit Card से करते हैं तो स्मार्टफोन पर 750 रुपये की बचत की जा सकती है।

स्मार्टफोन को 330 रुपये की ईएमआई पर खरीदते हैं तो भी बैंक ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। realme narzo 50i Prime को ईएमआई से खरीदने पर HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं 1500 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट का फायदा लिया जा सकता है।

350 रुपये से कम में कैसे खरीद सकते हैं स्मार्टफोन?

अमेजन अपने यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर पर फोन की खरीदारी करने का मौका दे रहा है। पुराना डिवाइस देकर नए की खरीदारी करते हैं तो फोन पर एक्सचेंज ऑफर में 6550 रुपये की बचत की जा सकती है। हालांकि, इस डील के लिए यूजर की लोकेशन और पुराने फोन की स्थिति मायने रखेगी।

Disclaimer:  realme narzo 50i Prime पर मिल रहा ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर्स की कीमत में बदलाव होता रहता है। यूजर को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।