Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ इस दिन लॉन्च होगी Realme Narzo 60 सीरीज, 2 लाख से भी ज्यादा फोटो कर पाएंगे स्टोर

Realme Narzo 60 Series Launch Detail Realme ने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च से पहले नया टीजर शेयर किया है। कंपनी के इस सीरीज के अपकमिंग फोन 61 डिग्री कर्व्ड डिसप्ले के साथ आएगा। इसके साथ ही टीजर से यह भी पता चलता है कि फोन में पंच होल कटआउट दिया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन 2 लाख से ज्यादा फोटो सेव कर सकता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 24 Jun 2023 06:19 PM (IST)
Hero Image
Realme Narzo 60 launch has been confirmed Know Price Features Specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Narzo 60 सीरीज बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है और यह Realme Narzo 50 के अपग्रेडेड मॉडल के रूप में आएगी और इसमें कई वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। कंपनी पहले ही टीज कर चुकी है कि फोन 61-डिग्री कर्वेचर और बड़े स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा जो 250,000 फोटो सेव कर सकता है।

रिपोर्ट की माने तो Realme Narzo 60 सीरीज भारत के लिए 1TB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के साथ आएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी सटीक स्टोरेज का खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा, फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं जिनमें 61 डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले भी शामिल है।

Realme Narzo 60 सीरीज की लॉन्च डेट

Realme Narzo 60 सीरीज फोन का लैंडिंग पेज पहले ही अमेजन पर लाइव हो चुका है, जिससे फोन के बारे में कुछ और जानकारी सामने आ गई है। इसमें कम बेजल्स के साथ 61-डिग्री घुमावदार डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। शेयर की गई तस्वीर में हैंडसेट के साइज और फीचर्स भी देखने को मिलते है। कंपनी 26 जून को आगामी Realme Narzo 60 सीरीज पर अधिक जानकारी शेयर करेगी।

Realme Narzo 60 की स्पेसिफिकेशन

इस बीच, Realme Narzo 60 को गीकबेंच पर भी देखा गया है जिसमें 8GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC होने का सुझाव दिया गया है। इसे मॉडल नंबर RMX3750 के रूप में लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के परफॉर्मेंस स्कोर का भी पता चलता है। Realme Narzo 60 ने सिंगल-कोर टेस्टिंग में 714 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,868 अंक हासिल किए हैं।

Realme Narzo 60 के फीचर्स

स्मार्टफोन Realme UI 4.0 स्किन के साथ Android 13 पर चलने का अनुमान है। Narzo 60 5G में 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की भी जानकारी है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट हैं।