Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

realme narzo 60x 5G: सुपर फास्ट 5G स्पीड वाला Smartphone कल मिलेगा सस्ता, जानें क्यों खरीदना चाहिए आपको ये फोन

realme narzo 60x 5G realme narzo 60x 5G स्मार्टफोन की पहली सेल कल होने जा रही है। एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो फोन को ऑप्शन में रख सकते हैं। realme narzo 60x 5G डायनैमिक रैम यूनिक डिजाइन परफेक्ट हैंड-फिट जैसी खूबियों के साथ लाया गया है। कंपनी का दावा है कि नया फोन एक सुपरफास्ट 5G फोन है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
सुपर फास्ट 5G स्पीड वाला Smartphone कल मिलेगा बेहद सस्ता, जानें क्यों खरीदना चाहिए आपको ये फोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। realme narzo 60x 5G स्मार्टफोन की पहली सेल कल होने जा रही है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए realme narzo 60x 5G फोन को लॉन्च कर चुकी है। कंपनी realme narzo 60x 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट (4GB+128GB, 6GB+128GB) में पेश करती है।

सेल में कितना सस्ता मिलेगा नया स्मार्टफोन

कंपनी का फोन को लेकर दावा है कि सुपर फास्ट 5G स्पीड के साथ लाया गया है। इसके अलावा, फोन में एक खास interstellarX डिजाइन मिलता है। पहली सेल में फोन पर 1000 रुपये की बचत की जा सकेगी।

अगर आप एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदने चाहते हैं तो realme narzo 60x 5G को चेक किया जा सकता है। फोन को 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है।

इस आर्टिकल में realme narzo 60x 5G के कुछ खास फीचर के बारे में बता रहे हैं, जो आपके लिए फोन को खरीदने की वजह बन सकते हैं-

डायनैमिक रैम- रियलमी के realme narzo 60x 5G फोन को 6GB+6GB डायनैमिक रैम के साथ लाया गया है। फोन में ऐप स्विच करने पर ऐप्स लैगिंग की परेशानी नहीं आएगी।

ये भी पढ़ेंः realme C51: दमदार ऑक्टाकोर चिपसेट और 50MP कैमरा वाला फोन आज खरीदें सस्ता, पहली सेल में बंपर डिस्काउंट का मौका


फास्ट चार्जिंग- realme narzo 60x 5G फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन मात्र 29 मिनट चार्जिंग के साथ 50 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। कम समय में फोन में आधी फुल बैटरी होना यूजर के लिए कई स्थितियों में काम आ सकेगा।

यूनिक डिजाइन- realme narzo 60x 5G फोन के खास डिजाइन के साथ फोन को ग्लिटर सैंड प्रोसेस के साथ शाइनिंग इफैक्ट मिलेगा। लाइट के कॉन्टेक्ट में आने के साथ फोन चमकता हुआ नजर आएगा।

परफेक्ट हैंड-फिट- realme narzo 60x 5G को लेकर रियलमी का दावा है कि फोन को C एंगल डिजाइन के साथ लाया गया है। इस डिजाइन के साथ फोन 7.89mmकी थिन बॉडी के साथ आसानी से आपके हाथ में फिट हो सकता है।

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी- realme narzo 60x 5G में यूजर को 50MP प्राइमरी कैमरा मिलता है। फोन से यूजर फाइन डिटेलिंग के साथ पिक्चर क्लिक कर सकेगा। फोन से नाइट शॉट्स को भी बेहतर तरीके से क्लिक कर सकते हैं।  

ये भी पढ़ेंः Nokia G42 5G: प्रीमियम कलर और 11GB रैम के साथ आज आ रहा नोकिया का नया फोन, ये 5 खूबियां लुभा सकती हैं आपका दिल