Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme narzo 70 Pro 5G की लॉन्च डेट से हटा पर्दा, इस दिन करेगा Smartphone धमाकेदार एंट्री

रियलमी ने मार्च के पहले हफ्ते में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Realme 12 5G series लॉन्च की है। इस सीरीज के ठीक बाद इसी महीने कंपनी दूसरा फोन लॉन्च करने जा रही है। जी हां हम यहां Realme narzo 70 Pro 5G की ही बात कर रहे हैं। खास एयर गेस्चर टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस फोन को लेकर लॉन्च डेट की जानकारी सामने आ गई है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 11 Mar 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
Realme narzo 70 Pro 5G की लॉन्च डेट से हटा पर्दा, इस दिन लेगा फोन एंट्री

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  रियलमी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme narzo 70 Pro 5G की लॉन्च डेट से आखिरकार पर्दा हटा ही दिया। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी लेटेस्ट टीजर के साथ लॉन्च डेट के बारे जानकारी दी है।

कब लॉन्च हो रहा है Realme narzo 70 Pro 5G

Realme narzo 70 Pro 5G फोन को कंपनी 19 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। मालूम हो कि इस अपकमिंग फोन को लेकर पहले से यह माना जा रहा था कि डिवाइस मार्च में ही लॉन्च होगा।

दरअसल, मार्च के पहले हफ्ते में ही कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Realme 12 5G Series को भी लेकर आई है। ऐसे में यह कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए इस महीने दूसरा लॉन्च होगा।

Realme narzo 70 Pro 5G क्यों है खास

Realme narzo 70 Pro 5G कंपनी की एक खास पेशकश होने वाली है। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि, इस फोन को कंपनी एक खास एयर गेस्चर फीचर के साथ ला रही है।

इस टेक्नोलॉजी के साथ फोन को एक जगह प्लेस कर बिना छुए इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कंपनी ने इस फोन को लेकर पिछले कुछ दिनों से ही नए टीजर और वीडियो जारी करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने इस फोन के एक वीडियो में दिखाया है कि फोन किस तरह से हैंड गेस्चर के साथ काम करता है।

ये भी पढ़ेंः बिना टच सिर्फ इशारों से चलेगा Smartphone, Realme ला रही अनोखी टेक्नोलॉजी वाला सस्ता फोन; लॉन्च से पहले जानिए खूबियां

Duo Touch Glass design के साथ आ रहा फोन

लॉन्च डेट को लेकर दी गई जानकारी से पहले कंपनी ने इस फोन का फर्स्ट लुक रिवील किया था। कंपनी ने टीजर में दिखाया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन Duo Touch Glass design के साथ आ रहा है।

बता दें, नारजो सीरीज में लाया जा रहा यह फोन naro 60 Pro के सक्सेसर के रूप में एंट्री कर रहा है। कंपनी ने naro 60 Pro को बीते साल पेश किया था।