Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Realme Narzo 70 Pro 5G का बेहद दिलकश है अंदाज, ऐसा दिखता है इशारों पर चलने वाला Smartphone

रियलमी के अपकमिंग फोन को लेकर यूजर्स लंबे समय से बेकरार हैं। यूजर्स की इसी बेकरारी को बढ़ाते हुए कंपनी ने Realme Narzo 70 Pro 5G का एक नया टीजर जारी किया है। नए टीजर में फोन ग्रीन कलर में नजर आया है। फोन की पहली लुक भी सामने आ गई है। यह फोन ग्लास कैमरा मॉड्यूल के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 07 Mar 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
Realme Narzo 70 Pro 5G का बेहद दिलकश है अंदाज, ऐसा दिखता है अपकमिंग फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी अपने यूजर्स की बेकरारी बढ़ाता नजर आ रहा है। कंपनी यूजर्स के लिए इशारों पर चलने वाले फोन को लॉन्च करने जा रही है।

इस फोन को Realme Narzo 70 Pro 5G नाम से लाया जा रहा है। फोन अभी तक अपने खास एयर गेस्चर फीचर को लेकर चर्चा में था, वहीं अब कंपनी ने इस फोन के फर्स्ट लुक से भी पर्दा हटा दिया है।

रियलमी ने जारी किया नया टीजर

जी हां, रियलमी के अपकमिंग फोन की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। फोन ग्रीन कलर ऑप्शन में नजर आया है। कंपनी का नया फोन अमेजन पर टीज किया जा रहा है।

कंपनी ने Narzo 70 Pro 5G की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी नहीं दी है। हालांकि, यह साफ कर दिया है कि यह फोन भारतीय ग्राहकों के लिए इसी महीने लॉन्च हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः Realme 12 5G: रियलमी ने लॉन्च किए दो सस्ते 5G Smartphone, चेक करें कीमत और खूबियां

ऐसा होगा Narzo 70 Pro 5G

Narzo 70 Pro 5G के नए टीजर के साथ इस फोन को ग्लास बैक और डुअल टोन फिनिश के साथ देखा जा रहा है।

कंपनी का कहना है कि अपकमिंग डिवाइस सेगमेंट का पहला ऐसा फोन है जो ग्लास डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

फोन के बैक पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल देखा जा रहा है। कैमरा मॉड्यूल ग्लॉसी तो बाकी का हिस्सा मैट फिनिश के साथ दिखाई दिया है।

50MP कैमरा के साथ आ रहा फोन

कंपनी ने Narzo 70 Pro 5G को लेकर आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया है कि फोन OIS इनेबल्ड है और 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

इसके अलावा, फोन पहले के मुकाबले 65 प्रतिशत लेस ब्लॉटवेयर के साथ लाया जा रहा है।