Move to Jagran APP

Realme P1 Speed की सेल लाइव, ऑफर्स में Flipkart से खरीदें विक्ट्री डिजाइन वाला स्मार्टफोन

Realme P1 Speed की पहली सेल फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल साइट पर लाइव हो चुकी है। सेल में ग्राहकों को शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। इस फोन को दो कलर ऑप्शन और दो ही स्टोरेज ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसमें 45W की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इसे IP रेटिंग भी मिली हुई है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 20 Oct 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
Realme P1 Speed 5G की पहली सेल फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो चुकी है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Realme ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपनी P सीरीज में Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसमें मीडियाटेक चिपसेट और 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। फोन विक्ट्री स्पीड डिजाइन के साथ लाया गया है। अब इसकी सेल भी Flipkart पर आज से लाइव हो गई है। पहली सेल में बैंक और दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं। इस फोन को खरीदने पर आपकी अच्छी-खासी बचत हो सकती है। यहां इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं।

लाइव हुई पहली सेल

इसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो चुकी है। फ्लिपकार्ट पर इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया जाए तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक मिल सकता है। इस पर 10,300 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी दिया जा रहा है।

इसके लिए फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा। एक्सचेंज ऑफर को मिला लिया जाए तो इसकी प्रभावी कीमत बहुत कम हो जाएगी। इस फोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मौजूद है। स्मार्टफोन दो वेरिएंट 8GB+128GB और 12GB+256GB स्टोरेज में आता है। इसे दो Brushed Blue और Textured Titanium कलर में लिया जा सकता है।

Realme P1 Speed 5G: स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

लेटेस्ट फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर

फोन में परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट लगा हुआ है, जिसे Mali-G615 MC2 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने इसके प्रोसेसर को सेगमेंट का सबसे फास्ट बताया है। इसका अंतूतू स्कोर साढ़े सात लाख के आसपास आता है। इसमें रैम को एक्सपैंड करने का भी ऑप्शन मिलता है। 

कैमरा

इसमें बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का पोट्रेट सेंसर दिया गया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए 16MP का सेंसर दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग

रियलमी के पी1 स्पीड 5G फोन को 45W की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh बैटरी के साथ लाया गया है। यह बैटरी सिर्फ 30 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है। फोन को IP65 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी मिली हुई है। इसमें रेनवाटर स्मार्ट टच तकनीक है।

यह भी पढ़ें- Flipkart बिग दिवाली सेल में iPhone 15 पर तगड़ी डील, बैंक ऑफर्स में बचेंगे हजारों रुपये