Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फास्टेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट वाला फोन Realme P2 Pro 5G भारत में हो रहा लॉन्च, दमदार होंगी खूबियां

रियलमी फास्टेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट वाले फोन Realme P2 Pro 5G को लॉन्च करने जा रहा है। Realme P2 Pro 5G को कंपनी दमदार खूबियों के साथ 13 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर डिटेल्स शेयर की हैं। फोन 5200mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:40 PM (IST)
Hero Image
Realme P2 Pro 5G दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग की खूबी के साथ 13 सितंबर को होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी 9 सितंबर को अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार गेमिंग फोन Realme Narzo 70 Turbo 5G लॉन्च किया है। इस गेमिंग फोन की पहली सेल 16 सितंबर को लाइव होगी। इससे पहले ही कंपनी अपने ग्राहकों के लिए फास्टेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट वाले फोन Realme P2 Pro 5G को लॉन्च कर रही है। Realme P2 Pro 5G को कंपनी दमदार खूबियों के साथ 13 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर डिटेल्स शेयर की हैं। आइए जानते हैं, रियलमी का अपकमिंग फोन कौन-से यूजर्स को पसंद आने वाला है।

5 मिनट चार्जिंग और डेढ़ घंटे गेमिंग

अगर आपको एक ऐसे फोन की तलाश है जो जल्दी चार्ज हो तो रियलमी का नया फोन आपको पसंद आ सकता है। कंपनी इस फोन को 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। फोन को 5 मिनट चार्ज करने भर के साथ ही डेढ़ घंटा गेमिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन को कंपनी ने ग्रीन कलर वेरिएंट में शोकेस किया है।

बड़ी बैटरी वाला फोन

इस फोन के साथ आपकी बड़ी बैटरी स्मार्टफोन की तलाश भी खत्म हो जाएगी। कंपनी ने फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंफर्म कर दिया है कि डिवाइस फास्ट चार्जिंग ही नहीं, पावरफुल बैटरी के साथ भी लाया ज रहा है। फोन 5200mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ेंः गेमर्स की मौज! अल्टीमेट गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली से पहले मिल रहा बेहद सस्ता; फटाफट चेक करें ऑफर

फुल चार्ज होने पर ऑटो स्टोप चार्जिंग

इस रियलमी फोन को चार्जिंग के साथ एआई की खूबियों के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि जैसे ही आप इस फोन चार्ज करते हैं और डिवाइस फुल चार्ज करने के बाद भी चार्जिंग से नहीं हटाया जाता है तो ओवरचार्जिंग की परेशानी नहीं आएगी। फोन 100 प्रतिशत चार्ज होने पर खुद ब खुद चार्जिंग को रोक लेगा।